सड़क हादसों में दो लोगों की गई जान

जागरण संवाददाता बलरामपुर (आजमगढ़) जनपद में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों को अपनी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:45 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:45 PM (IST)
सड़क हादसों में दो लोगों की गई जान
सड़क हादसों में दो लोगों की गई जान

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़): जनपद में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इन घटनाओं में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कंधरापुर थाना क्षेत्र के एनएच-233 वाराणसी-लुबिनी पर अनवरगंज के समीप गुरुवार की देर शाम दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई। इस घटना में एक बाइक पर सवार ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर इलाकाई लोग एकत्र हो गए। जब तक लोग घायल को जिला अस्पताल ले आते, एक ने दम तोड़ दिया। दूसरी बाइक पर सवार को मामूली चोट आईं जिससे वह मौका का फायदा उठाते हुए वहां से फरार हो गया।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के चेवता ग्राम निवासी मोती यादव ट्रक चलाकर परिवार की जीविका चलाते थे। वह शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित कोलघाट गांव में किराए पर कमरा लेकर परिवार के साथ रहते थे। दिन में किसी कार्य के लिए बाइक से घर गए और वही से रात को वापस कोलघाट लौट रहे थे। वे जैसे ही अनवरगंज के पास पहुंचे तभी जिला मुख्यालय की तरफ से जा रही दूसरी बाइक से आमने सामने टक्कर हो गई जिसमें मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक दो पुत्र हैं। हादसे की खबर पाकर मौके पर पहुंचे स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी