दो पालियों में होगी प्रशिक्षित स्नातक संवर्ग की परीक्षा

-तैयारी में जुटा प्रशासन -सात व आठ को होने वाली परीक्षा के लिए निर्धारित किए गए केंद्र

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 06:38 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:38 PM (IST)
दो पालियों में होगी प्रशिक्षित स्नातक संवर्ग की परीक्षा
दो पालियों में होगी प्रशिक्षित स्नातक संवर्ग की परीक्षा

-तैयारी में जुटा प्रशासन ::::

-सात व आठ को होने वाली परीक्षा के लिए निर्धारित किए गए केंद्र

-पुलिस बल संग 25 स्टैटिक मजिस्ट्रेट व 25 पर्यवेक्षक की तैनाती

जागरण संवाददाता, आजमगढ़: विज्ञापन वर्ष 2021 की प्रशिक्षित स्नातक संवर्ग की लिखित परीक्षा के आयोजन को लेकर जिला प्रशासन की तैयारी तेज हो गई है। परीक्षा की शुचिता बनाए रखने के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल और 25 स्टैटिक मजिस्ट्रेट एवं 25 पर्यवेक्षक की तैनाती की गई है। प्रति दो से तीन परीक्षा केंदों पर सेक्टर मजिस्ट्रेट, प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर एक स्टैटिक मजिस्ट्रेट एवं एक पर्यवेक्षक तैनात रहेंगे।

जिलाधिकारी राजेश कुमार ने बताय कि सात अगस्त को जिले के 25 परीक्षा केंद्रों पर प्रथम पाली सुबह 9.30 बजे से 11.30 बजे तक और द्वितीय पाली अपराह्न 2.30 बजे से 4.30 बजे तक 10 परीक्षा केंद्रों पर होगी। जबकि आठ अगस्त को प्रथम पाली सुबह 9.30 बजे से 11.30 बजे तक निर्धारित 17 परीक्षा केंद्र और द्वितीय पाली अपराह्न 2.30 बजे से 4.30 बजे तक निर्धारित 14 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई है। उन्होंने बताया कि परीक्षा की शुचिता बनाए रखने, परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण करने एवं शांति विधि व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए परीक्षा केंद्रों पर प्रश्नपत्र व गोपनीय परीक्षा सामग्री पहुंचाने के लिए सेक्टर मजिस्ट्रेट, सचल दल और प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर एक पर्यवेक्षक एवं एक स्टैटिक मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है।

-------------------

इन अधिकारियों को सौंपी गई जिम्मेदारी :::

परीक्षा को संपन्न कराने के लिए बेसिक शिक्षा अधिकारी अतुल कुमार, एसडीएम लालगंज, फूलपुर व मार्टीनगंज, डीसी एनआरएलएम मिथिलेश कुमार तिवारी, प्राचार्य डायट अमरनाथ राय, एसडीएम निजामाबाद, डीडीओ रवि शंकर राय, सहायक महा निबंधक स्टांप मुकेश कुमार, एसडीएम बूढ़नपुर और परियोजना अधिकारी डीआरडीए अभिमन्यु सिंह को सेक्टर मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात किया गया है।

---------------

कंट्रोल रूम को सूचना देंगे अधिकारी::::

संबंधित अधिकाकारी परीक्षा तिथि सात एवं आठ अगस्त को परीक्षा केंद्र पर सुबह सात बजे तक प्रत्येक दशा में पहुंचकर अपने स्तर से कक्ष निरीक्षकों की कक्षावार तैनाती करते हुए कंट्रोल रूम के दूरभाष नंबर-05462-246419 पर अवगत कराना सुनिश्चित करेंगे।

chat bot
आपका साथी