सड़क हादसे में सोनभद्र के डीपीआरओ समेत तीन घायल

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के आजमगढ़-गोरखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित गुलउर गांव के समीप शुक्रवार को दिन में बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर स्कार्पियों सड़क के किनारे स्थित गड्ढे में पलट गयी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 06:28 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 06:54 PM (IST)
सड़क हादसे में सोनभद्र के डीपीआरओ समेत तीन घायल
सड़क हादसे में सोनभद्र के डीपीआरओ समेत तीन घायल

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के आजमगढ़-गोरखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित गुलउर गांव के समीप शुक्रवार को दिन में बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर स्कार्पियो सड़क के किनारे स्थित गड्ढे में पलट गयी। हादसे में स्कार्पियो पर सवार सोनभद्र के डीपीआरओ, उनका चालक और बाइक सवार युवक घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोनभद्र जिले में डीपीआरओ के पद पर तैनात 50 वर्षीय आरके भारती मूल रूप से देवरियां जिले के पकड़ी गोसाई गांव के निवासी हैं। वे शुक्रवार को दिन में लगभग ग्यारह बजे अपनी स्कार्पियो वाहन पर सवार होकर घर से सोनभद्र ड्यूटी पर जा रहे थे। रास्ते में वे गुलउर गांव के समीप पहुंचे थे। उसी दौरान सामने से आ रही बाइक में टक्कर हो गयी। बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर स्कार्पियो मकान व पेड़ से टकराने के बाद सड़क के बगल में स्थित गड्ढे में पलट गयी। इस दुर्घटना में स्कार्पियो पर सवार डीपीआरओ के साथ ही स्कार्पियों चालक 45 वर्षीय बृज कुमार ग्राम राब‌र्ट्सगंज जिला सोनभद्र निवासी के अलावा बाइक सवार 22 वर्षीय राघवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ सीपू सिंह पुत्र अंगद सिंह ग्राम गड़वल थाना मुबारकपुर निवासी भी घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दुर्घटना के समय स्कार्पियो की रफ्तार ज्यादा थी।

chat bot
आपका साथी