मारपीट व फायरिग में तीन घायल

-बनारपुर में चुनावी रंजिश को लेकर हुई घटना -घायलों की हालत गंभीर वाराणसी किए गए र

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 07:24 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 07:24 PM (IST)
मारपीट व फायरिग में तीन घायल
मारपीट व फायरिग में तीन घायल

-बनारपुर में चुनावी रंजिश को लेकर हुई घटना

-घायलों की हालत गंभीर, वाराणसी किए गए रेफर

जागरण संवाददाता, लालगंज (आजमगढ़): देवगांव कोतवाली क्षेत्र के बनारपुर गांव में मंगलवार की रात चुनावी रंजिश में दो पक्षों के बीच मारपीट व फायरिग में तीन लोग घायल हो गए।

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है़। घटना को लेकर गांव में तनाव है।

आरोप है कि गांव के नवनिर्वाचित प्रधान सरफराज उर्फ कासिफ के भाई आदिल इश्तियाक अपने बीमार बड़े पिता खुर्शीद अहमद को डाक्टर से दिखाकर रात में घर लौट रहे थे। रास्ते में पूर्व प्रधान के पक्ष का एक युवक तंज कस दिया। उसी को लेकर दोनों भिड़ गए।शोर सुनकर पूर्व प्रधान व नवनिर्वाचित प्रधान पक्ष के अन्य लोग मौके पर आ गए और हाथापाई करने लगे।इसी बीच किसी ने फायरिग कर दी। इसमें पूर्व प्रधान मो. आरिफ (60) व नवनिर्वाचित प्रधान पक्ष के सरफराज (45) व नन्हू (50) घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया।

सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक मंजय सिंह, क्षेत्राधिकारी मनोज रघुवंशी ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली।पुलिस ने पूर्व प्रधान के दरवाजे पर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ करने के साथ तीन महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।पुलिस पूर्व प्रधान के घर से बाइक भी उठा ले गई।इस मामले में प्रधान की तरफ से नामजद तहरीर दी गई है, जबकि पूर्व प्रधान की तरफ तहरीर का इंतजार हो रहा था।घटना को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है। प्रभारी निरीक्षक मंजय सिंह ने बताया कि एक तरफ से 11 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर पड़ी है।

chat bot
आपका साथी