सड़क हादसों में शिक्षक समेत तीन की मौत

-दुखद -महराजगंज में साथी के साथ खेत जोतने जा रहा था ट्रैक्टर चालक -गंभीरपुर में सड़क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 06:57 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 06:57 PM (IST)
सड़क हादसों में शिक्षक समेत तीन की मौत
सड़क हादसों में शिक्षक समेत तीन की मौत

-दुखद :::

-महराजगंज में साथी के साथ खेत जोतने जा रहा था ट्रैक्टर चालक

-गंभीरपुर में सड़क की दूसरी पटरी से लघुशंका कर लौट रहे थे शिक्षक

- जनपद में दो अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाएं, मचा कोहराम जागरण टीम, आजमगढ़: जिले के दो स्थानों पर गुरुवार को हुए सड़क हादसों में शिक्षक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसों के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महराजगंज : क्षेत्र के कटान बाजार-सरदहा मार्ग पर देवारा हरखपुरा गांव के समीप गुरुवार की दोपहर एक बजे सड़क किनारे अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया।इसमें चालक सहित व उसके साथी की मौके पर ही मौत हो गई।

देवारा तुर्कचारा गांव के सुग्रीव यादव (20) अपना ट्रैक्टर लेकर कटान बाजार से सरदहा मार्ग पर खेत की जोताई के लिए जा रहे थे।उनके साथ मनोज यादव (18) निवासी महाजी देवारा भी ट्रैक्टर पर बैठे थे। रास्ते में अचानक ट्रैक्टर पलट गया।हादसे के बाद आसपास के लोगों ने पहुंचकर किसी तरह दोनों को बाहर निकाला, कितु तब तक दोनों की सांसें थम चुकी थीं।

सुग्रीव चार बहनों में सबसे छोटे और इकलौते भाई थे, जबकि मनोज दो भाई व दो बहनों में सबसे छोटे थे। दोनों महेशपुर स्थित प्राइवेट इंटर कालेज के छात्र थे।घटना के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया।

गोसाईं की बाजार : गंभीरपुर थाना क्षेत्र के आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर रोहुआ मोड़ स्थित निरंकारी भवन के सामने स्कार्पियो की टक्कर से शिक्षक की मौत हो गई।गोमाडीह निवासी सूबेदार राम बाइक से स्कूल जाते समय पेट्रोल पंप पर रुके और पेट्रोल डलवाने के बाद बाइक खड़ी करके सड़क के दूसरी तरफ लघुशंका करने चले गए। उसके बाद सड़क पार कर रहे थे कि जिला मुख्यालय की तरफ से आ रही स्कार्पियो की चपेट में आकर घायल हो गए।उन्हें जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में बिद्राबाजार के निकट मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। हादसे के बाद वाहन फरार हो गया। सूबेदार राम क्षेत्र के गड़हा ताजपुर स्थित विद्यालय में अध्यापक थे।

chat bot
आपका साथी