सड़क हादसे में घायल वृद्धा समेत तीन की मौत

जिले के शहर कोतवाली सिधारी व बरदह थाना क्षेत्रों में हुए सड़क दुर्घटना में घायल वृद्धा समेत तीन लोगों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। स्वजनों के चीख पुकार से कोहराम मचा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 06:20 PM (IST) Updated:Sat, 23 Nov 2019 06:01 AM (IST)
सड़क हादसे में घायल वृद्धा समेत तीन की मौत
सड़क हादसे में घायल वृद्धा समेत तीन की मौत

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : जिले के शहर कोतवाली, सिधारी व बरदह थाना क्षेत्रों में हुए सड़क दुर्घटना में घायल वृद्धा समेत तीन लोगों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। स्वजनों के चीख पुकार से कोहराम मचा हुआ है। तीनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली मोहल्ला निवासी 65 वर्षीय केरी देवी पत्नी स्व. रामधारी गुरुवार की सुबह घर से शौच के लिए जा रही थी। वह सड़क पार कर रही थी कि तभी बाइक की चपेट में आने से घायल हो गई थी। उसे स्वजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान गुरुवार की देर शाम को उसकी मौत हो गई। मृत वृद्धा का एक पुत्र था, उसकी भी काफी दिन पूर्व मौत हो चुकी है। शहर कोतवाली क्षेत्र के कोठरा हाफिजपुर गांव निवासी 45 वर्षीय महेंद्र यादव पुत्र रमायन 20 नवंबर की शाम को सब्जी खरीदकर बाजार से पैदल घर जा रहे थे। वह गांव के समीप पहुंचे थे कि उसी दौरान बाइक से धक्का लग जाने से घायल हो गए थे। जिला अस्पताल से रेफर कर दिए जाने पर स्वजनों ने उसे शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान गुरुवार की रात को उसकी मौत हो गई। मृत व्यक्ति के दो पुत्री हैं, वह खेती बारी कर अपने परिवार का गुजर बसर करता था। बरदह थाना क्षेत्र के बल्वापार गांव निवासी 32 वर्षीय मंजीत पुत्र कर्मदेव चार नवंबर की रात को गांव के ही निवासी भरत पुत्र दीपचंद के साथ बाइक पर पीछे बैठकर कहीं जा रहा था। इसी थाना क्षेत्र के ज्यूली मोड़ के समीप पहुंचा था। उसी दौरान साइकिल में टक्कर होने से वह घायल हो गया था। घायल युवक की गुरुवार की शाम को इलाज के दौरान प्राइवेट अस्पताल में मौत हो गई। उसके दो पुत्री व एक पुत्र हैं। वह पेशे से मजदूरी करता था।

chat bot
आपका साथी