जनरल स्टोर व पान दुकान से हजारों की चोरी

रानी की सराय कस्बा के रेलवे स्टेशन मोड़ के समीप स्थित जनरल स्टोर व पान मैटेरियल की दुकान का शुक्रवार की रात को ताला तोड़कर चोर नकदी समेत हजारों रुपये का कीमती सामान उठा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jan 2020 05:59 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jan 2020 05:59 PM (IST)
जनरल स्टोर व पान दुकान से हजारों की चोरी
जनरल स्टोर व पान दुकान से हजारों की चोरी

जागरण संवाददाता, रानी की सराय (आजमगढ़) : रानी की सराय कस्बा अंतर्गत रेलवे स्टेशन मोड़ के समीप स्थित जनरल स्टोर व पान मैटेरियल की दुकान को शुक्रवार रात चोरों ने निशाना बना लिया। ताला तोड़कर नकदी समेत हजारों की संपत्ति समेट ले गए। पीड़ित ने रानी की सराय थाने में तहरीर दे दी है।

रानी की सराय कस्बा निवासी रतन गुप्त ने अपने मकान के ही अगले हिस्से में जनरल स्टोर व पान मैटेरियल की दुकान खोल रखी है। शुक्रवार रात वे रोज की भांति दुकान बंद कर घर में सो रहे थे। चोर रात में किसी समय दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। दुकान में रखे दस हजार रुपये नकदी और करीब साठ हजार रुपये के कीमती सामान उठा ले गए। शनिवार की सुबह जागने पर परिवार के लोगों को चोरो की करतूत पता चल पाई। दुकान से कुछ दूर पर कैश बाक्स टूटा पड़ा मिला। रानी की सराय थाना के दारोगा अनुपम जायसवाल मौके पर पहुंचे थे। पीड़ित दुकानदार ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए थाने पर तहरीर दे दी है।

chat bot
आपका साथी