कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर हजारों का माल पार

सरायमीर क्षेत्र में चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। गुरुवार की रात को कोहरे का फायदा उठाते हुए चोरों ने कस्बा के मोहल्ला ठठेरी बाजार में कपड़े की दुकान

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 04:21 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 04:21 PM (IST)
कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर हजारों का माल पार
कपड़े की दुकान का ताला तोड़कर हजारों का माल पार

जागरण संवाददाता, सरायमीर (आजमगढ़) : सरायमीर क्षेत्र में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं। गुरुवार रात कोहरे का फायदा उठाते हुए चोरों ने कस्बा के मोहल्ला ठठेरी बाजार में कपड़े की दुकान का ताला तोड़ चार हजार की नकदी समेत 10 हजार की संपत्ति समेट ले गए। खाद की दुकान को निशाना बनाने की कोशिश की गई, लेकिन ताल न टूटने से भाग निकले।

सरायमीर क्षेत्र के हसनपुर गांव निवासी मोहम्मद असजद की सरायमीर कस्बा के ठठेरी बाजार में कपड़े व टास बटर की दुकान है। वे गुरुवार रात दुकान में ताला बंद कर घर चले गए थे। रात में उनकी दुकान का ताला तोड़कर चोर अंदर घुस गए। कैश बॉक्स में रखे लगभग 46 सौ रुपये  नगदी समेत लगभग दस हजार रुपये का कपड़ा इत्यादि सामान उठा ले गए। चोरों ने बगल में स्थित मदनलाल के खाद की दुकान को भी निशाना बनाने की कोशिश की। एक ताला चटकाने के बाद दूसरे ताला को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। चाय के दुकानदार ने मोहम्मद अजमद की दुकान का ताला टूटा देखा तो फोन से उन्हें सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी। गौरतलब है कि हाल के दिनों में कई चोरियां हो चुकी हैं। लेकिन उसके बावजूद पुलिस एक का भी खुलासा नहीं कर सकी है। पुलिस की नाकामी से कस्बेवासियों में रोष व्याप्त है। सरायमीर क्षेत्र में हुई चोरी की घटना

27 दिसंबर की रात को मुहल्ला नई बाजार पच्छिमी निवासी मोहम्मद खालिद व उनके पड़ोसी बाबर अली पुत्र अशरफ अली के बंद मकान का तोड़कर चोर हजारों के कीमती सामान उठा ले गए। इसी रात को नई बाजार पूर्वी निवासी अब्दुल खालिद के भी मकान का ताला तोड़ कर चोर एलसीडी, नकदी सहित अन्य सामान उठा ले गए।

-

28 दिसंबर की रात में सरायमीर कस्बा के मोहल्ला रौजा अली आशिकाना में सुबहान कुरैशी उर्फ बबलू के घर का ताला तोड़कर चोर 12 हजार रुपये नकदी, मोबाइल सहित अन्य सामान चुरा ले गए। इसी कस्बा के मोहल्ला नई बाजार निवासी राम पलट जायसवाल, विजय जायसवाल, जयप्रकाश जायसवाल उर्फ लोदर के मकान क दरवाजा तोड़कर चोर लाखों रुपये का सामान समेट ले गए।

- महाजनी टोला निवासी शाहिद पुत्र अब्दुल लतीफ के मकान का ताला तोड़ कर अंदर घुसे चोर चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों के शोर मचाने पर चोर भाग गए। वहीं किस्बा के फैजान के मकान के सीढ़ी के दरवाजे का ताला तोड़ने का चोर प्रयास कर रहे थे कि घर के लोग जग गए। ग्रामीणों ने घेराबंदी कर एक चोर को पकड़ लिया था।

29 दिसंबर की रात को कस्बा के मोहल्ला महाजनी टोला निवासी गेना देवी के ब्यूटी पार्लर का शटर तोड़कर चोर पांच हजार नगदी सहित अन्य सामान उठा ले गए। राजेश गोंड पुत्र छोटेलाल के मकान का ताला तोड़ कर चोरी का प्रयास कर रहे थे कि लोगों के शोर मचाने पर चोर भाग गए।

- कस्बा के नंदाव मोड़ पर स्थित सूबेदार यादव के किराना स्टोर के शटर का ताला तोड़ कर 4500 नगदी सहित अन्य सामान उठा ले गए। मोहल्ला मीर हसन में चोरों ने कलीम अशहर उर्फ पप्पू के मकान का ताला तोड़कर 20 ह•ार नगदी, जेवर समेत लाखों रुपये का सामान समेट ले गए।

- 31 दिसंबर की रात में चोर खरेवां मोड़ पर राशिद पुत्र लतीफ की दुकान के शटर की कुंडी काट कर बाइक चुरा ले गए।

chat bot
आपका साथी