दो दुकानों से नकदी समेत हजारों की चोरी

सरायमीर थाना क्षेत्र के बस्ती बाजार में स्थित खाद बीज की दो दुकानों में रविवार की रात को चोर अंदर घुस गए। चोरों ने दोनों दुकानों में रखा नकदी समेत हजारों

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 05:45 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 05:45 PM (IST)
दो दुकानों से नकदी समेत हजारों की चोरी
दो दुकानों से नकदी समेत हजारों की चोरी

जागरण संवाददाता, संजरपुर/सरायमीर (आजमगढ़): सरायमीर थाना क्षेत्र के बस्ती बाजार में स्थित खाद बीज की दो दुकानों में रविवार की रात को चोर अंदर घुस गए। चोरों ने दोनों दुकानों में रखे नकदी समेत हजारों रुपये के कीमती सामान उठा ले गए। चोरी की घटना से लोगों में दहशत है।

बस्ती गांव निवासी हरगोविद सिंह पुत्र रामसिंह व धर्मेंद्र सिंह पुत्र शेष बहादुर सिंह की बस्ती बाजार में खाद बीज की दुकान स्थित है। रविवार की देर शाम को दोनों दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंद कर घर चले गए थे। रात को चोर हरगोविद की दुकान में छत के रास्ते से अंदर घुस गए। चोरों ने दुकान में रखे 15 हजार रुपये नकदी के अलावा दुकान में रखे बीज व कीटनाशक दवाएं उठा ले गए। इतना ही नहीं दुकान में रखा बही खाता भी नष्ट कर दिए। इसी क्रम में शेष बहादुर की भी दुकान में चोर रात को शटर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। चोरों ने दुकान में रखा पांच हजार रुपये नकदी के अलावा कीटनाशक दवाएं व बीज आदि सामान उठा ले गए। दोनों दुकानदार सोमवार की सुबह जब दुकान खोलने के लिए आए तब लोगों को चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित दुकानदारों ने चोरी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घटना की छानबीन करने के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी