पंप मैनेजर के खाता से 90 हजार रुपये उड़ाया

फूलपुर कोतवाली के सामने स्थित पेट्रोल पंप मैनेजर का बैंक खाता आधार कार्ड व पैन कार्ड की जानकारी कर साइबर अपराधी ने उसके खाता से 90 हजार रुपये उड़ा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 07:02 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 07:02 PM (IST)
पंप मैनेजर के खाता से 90 हजार रुपये उड़ाया
पंप मैनेजर के खाता से 90 हजार रुपये उड़ाया

जागरण संवाददाता, फूलपुर (आजमगढ़) : फूलपुर कोतवाली के सामने स्थित पेट्रोल पंप मैनेजर का बैंक खाता, आधार कार्ड व पैन कार्ड की जानकारी कर साइबर अपराधी ने उसके खाता से 90 हजार रुपये उड़ा लिया। पीड़ित पेट्रोल पंप मैनेजर ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए फूलपुर कोतवाली में तहरीर दी है।

इसी कोतवाली क्षेत्र के बनबीरपुर गांव निवासी एक व्यक्ति का पेट्रोल पंप है। अमरकांत सिंह उक्त पेट्रोल पंप पर मैनेजर हैं। मैनेजर का कहना है कि रविवार को पंप मालिक के मोबाइल पर विनित कृष्णा नाम से एक व्यक्ति ने फोन किया और कहा कि उसकी गाड़ियां पंप पर जा रही है उसमें 25-25 हजार रुपये का तेल डलवा दें। पंप मालिक ने मैनेजर का नंबर उक्त व्यक्ति को दिया। मैनेजर का कहना है कि दो मोबाइल नंबरों से उसके पास फोन आया और उक्त व्यक्ति ने बैंक खाते में रुपये डालने की बात कह कर एकाउंट नंबर मांगा। मैनेजर ने पंप के नाम से संचालित बैंक खाता नंबर दिया। उक्त व्यक्ति ने पुन: फोन कर मैनेजर से कहा कि पंप के बैंक खाते में रुपये नहीं जा रहा है वह अपना खाता नंबर बताए। मैनेजर ने अपना खाता नंबर के साथ ही उक्त व्यक्ति के कहने पर उसके वाट्सएप नंबर पर पैन व आधार कार्ड का नंबर भी भेज दिया। मैनेजर का कहना है कि इसके बाद उसके खाते से 90 हजार रुपये निकल गए।

chat bot
आपका साथी