मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी को गोली लगी

रानी की सराय थाना क्षेत्र के शुंभी मार्ग पर स्थित बड़ेला ताल के समीप शनिवार की रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से 25 हजार रुपये का

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Mar 2020 05:18 PM (IST) Updated:Sun, 22 Mar 2020 05:18 PM (IST)
मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी को गोली लगी
मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी को गोली लगी

जासं, रानी की सराय (आजमगढ़) : रानी की सराय थाना क्षेत्र के शुंभी मार्ग पर स्थित बड़ेला ताल के समीप शनिवार की रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसके पास से तमंचा एवं चोरी की बाइक बरामद हुई है। पूछताछ में बदमाश के सिर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित होने की बात सामने आई। एक अन्य बदमाश फायरिग के दौरान भाग निकलने में सफल रहा।

रानी की सराय पुलिस शनिवार की रात लगभग नौ बजे ऊंची गोदाम के समीप वाहनों की चेकिग कर रहे थे। उसी दौरान मेंहनगर की ओर से बाइक से दो बदमाशों आते दिख गए। पुलिस ने रुकने की कोशिश की तो दोनों बदमाश शुंभी रोड की ओर भागने लगे। बड़ेला ताल के पास घेराबंदी हुई तो दोनों बदमाश पुलिस पर फायर करने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिग में गोली पैर में लगने से आदिल (30) पुत्र सोहराब घायल हो गया। उसका दूसरा साथी पुलिस पर फायर करते हुए भाग निकला। घायल बदमाश बिलरियागंज कस्बा के मोहल्ला कासिमगंज का निवासी है। घायल बदमाश की तलाशी लेने पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा, कारतूस, चोरी की बाइक बरामद किया। घायल बदमाश को पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने रेफर कर दिया। सीओ सिटी इलामारन जी ने कहा कि घायल बदमाश आदिल पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उसके खिलाफ लूट के लगभग सात मुकदमे दर्ज हैं। वह रानी की सराय थाना क्षेत्र के ईश्वरपुर गांव के समीप 26 अक्टूबर धनतेरस के दिन सरायमीर क्षेत्र के गणेश विश्वकर्मा को गोली मारकर बदमाशों ने उनकी भाभी के गले से सोने की सिकड़ी छीनकर भाक निकले थे।

chat bot
आपका साथी