चोरों ने 15 हजार नकदी समेत हजारों का माल किया पार

जागरण संवाददाता रौनापार (आजमगढ़) रौनापार थाना क्षेत्र के सुरैना गांव में गर्मी से राहत क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 06:32 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 10:42 PM (IST)
चोरों ने 15 हजार नकदी समेत हजारों का माल किया पार
चोरों ने 15 हजार नकदी समेत हजारों का माल किया पार

जागरण संवाददाता, रौनापार (आजमगढ़) : रौनापार थाना क्षेत्र के सुरैना गांव में गर्मी से राहत के लिए गुरुवार की रात बरामदे में सोना सत्यानंद पांडेय के परिवार के लिए भारी पड़ गया। रात में सीढ़ी के सहारे घर में घुसे चोरों ने 15 हजार नकदी समेत हजारों का सामान गायब कर दिया। घटना की जानकारी सुबह होने पर पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस पड़ताल करके लौट गई।

घटनास्थल को देखने के बाद अनुमान लगाया गया कि रात में घर के पीछे से चोर सीढ़ी के सहारे छत पर चढ़े और घर में घुस गए। मकान के पिछले हिस्से के कमरे में बक्सा रखा था जिसमें महिलाओं के जेवर और नकदी रखी थी। घर में घुसे चोरों ने बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखी नकदी और हजारों रुपये के गहने लेकर गायब कर दिया।

सुबह सोकर उठने के बाद महिलाएं अंदर गईं तो बक्से का ताला टूटा देखकर अवाक रह गईं। कमरे में सामान बिखरा हुआ था। महिलाओं ने इसकी जानकारी घर के मालिक सत्यानंद को दी तो वह भी दंग रह गए। खोजबीन पर पता चला कि उनकी पत्नी गुड़िया का सोने का चेन, मंगलसूत्र, अंगूठी, सिकड़ी, पायल, पाजेब और मांगटीका गायब है। सत्यानंद ने चोरी की सूचना रौनापार थाने की महुला चौकी को दी। महुला चौकी प्रभारी मदन गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर जांच- पड़ताल की।

chat bot
आपका साथी