सड़क के लिए जिम्मेदारों के दर पर होगा अनशन

- आक्रोश -भारत रक्षा दल ने एडीएम प्रशासन को सौंपा ज्ञापन -उठाया सवाल कि गिरकर घायल हा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:13 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:13 PM (IST)
सड़क के लिए जिम्मेदारों के दर पर होगा अनशन
सड़क के लिए जिम्मेदारों के दर पर होगा अनशन

- आक्रोश

-भारत रक्षा दल ने एडीएम प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

-उठाया सवाल कि गिरकर घायल होने का जिम्मेदार कौन जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : शहर की जर्जर सड़कों पर आवागमन मुश्किल हो गया है। मरम्मत के नाम पर विजयादशमी से पहले नगरपालिका की ओर से खोदकर छोड़ देने से समस्या और भी बढ़ गई है।जनता की इस समस्या को उठाते हुए भारत रक्षा दल ने अनशन की चेतावनी दी है।

दल के प्रतिनिधिमंडल ने एडीएम प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी दी कि यदि 15 अगस्त तक नगर की सड़कों को गड्ढा मुक्त नहीं किया गया तो हम सभी जिम्मेदारों के दर पर क्रमिक अनशन पर बैठेंगे। जब तक सड़कें नहीं बनेंगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा। पदाधिकारियों ने कहा कि यह मंडल मुख्यालय है, यहां की सड़कें इस कदर टूट गई हैं कि इसका वर्णन ही नहीं किया जा सकता।नगर क्षेत्र की कुछ सड़कों की हालत यह कि आएदिन गिरकर लोग घायल हो रहे हैं। दलालघाट से हर्रा की चुंगी जाने वाली सड़क को सड़क कहा ही नहीं जा सकता।

संगठन ने सवाल उठाया कि सड़क यातायात नियम का पालन न होने पर जनता पर जुर्माना लगता है, लेकिन खराब सड़कों के न बनने पर किसी की कोई जिम्मेदारी तय नहीं होती।प्रदेश अध्यक्ष हरिकेश विक्रम श्रीवास्तव ने कहा कि हमारे अनशन का स्थल सीमित नहीं होगा। जिला प्रशासन, नगर पालिका, पीडब्ल्यूडी कार्यालय एवं विधायक आवास के सामने तब तक चलेगा जब तक सड़क नहीं बन जाएगी। अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने कहा कि मांग जायज है। इसके लिए नगर पालिका और पीडब्ल्यूडी को निर्देशित किया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में उमेश सिंह गुड्डू, दिनेश चंद्र राय, लाला प्रवीण कुमार गौड़, दीपक जायसवाल, ज्योति प्रकाश, सुनील वर्मा, रवि प्रकाश आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी