एक ही रात तीन घरों से नकदी समेत लाखों की चोरी

-दुस्साहस -पुलिस ने सामूहिक तहरीर लेकर राजफाश का दिया आश्वासन -चौथे घर में गृहस्वा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:16 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:16 PM (IST)
एक ही रात तीन घरों से नकदी समेत लाखों की चोरी
एक ही रात तीन घरों से नकदी समेत लाखों की चोरी

-दुस्साहस :::::

-पुलिस ने सामूहिक तहरीर लेकर राजफाश का दिया आश्वासन

-चौथे घर में गृहस्वामी के जागने पर भाग गए चोर

-अहरौला क्षेत्र के पश्चिम पट्टी गांव घटना से दहशत

जागरण संवाददाता, अहरौला (आजमगढ़) : अहरौला थाना क्षेत्र के पश्चिमपट्टी गांव में शनिवार की रात चोरों ने पुलिस सक्रियता की पोल खोलकर रख दी। एक ही रात चार घरों को निशाना बनाया, जिसमें तीन घरों से लाखों का माल समेटने में कामयाब हो गए, जबकि चौथे घर में गृहस्वामी के जागने पर चोर भाग निकले।

गांव में शंभू नाथ राय का परिवार रात में गहरी नींद में सो रहा था।रात 12 बजे के बाद शंभू नाथ राय के घर में चोर छत के रास्ते घुसे और चार कमरों का ताला तोड़कर अटैची, बक्से व अलमारी तोड़कर खंगाल डाला। शंभू नाथ राय के मुताबिक चोर 50 हजार नकदी और लाखों का जेवर ले भागे। इस मकान से कुछ ही दूरी पर शिवशंकर के मकान के जंगले का ग्रिल तोड़कर मकान में दाखिल हुए चोर तीन कमरों को खंगाल डाले।उन्होंने बताया कि भांजे की शादी के लिए निकालकर रखी 50 हजार नकदी, लगभग पांच लाख रुपये के जेवर चोर उठा ले गए। अवकाश प्राप्त शिक्षक शिवशंकर आजमगढ़ रहते हैं। परिवार के दो लोग गांव में निवास करते हैं। इसी तरह अरुण कुमार उर्फ राजेंद्र राय के मकान में जंगला तोड़कर दाखिल हुए चोरों ने 12 हजार नकदी व आठ लाख रुपये का जेवर गायब कर दिया। अरुण की चार बेटियां कई शादियों में शामिल होने के लिए मायके आई हुई थीं और एक ही कमरे में अपना सारा सामान रखी थीं। चोरों ने रमाशंकर राय के घर का जंगला अभी तोड़ने का प्रयास ही किया कि आवाज सुनकर घर के लोगों की नींद टूट गई। जिस तरफ से आवाज आ रही थी उस तरफ दौड़ पड़े, तो चोर फरार हो गए।

एक ही रात तीन घरों में चोरी की सूचना पर थाना प्रभारी संजय सिंह फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। घटना की जानकारी लेने के बाद सामूहिक रूप से प्रार्थना पत्र लेकर घटना के पर्दाफाश का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी