ताड़ी उतारते समय पेड़ से गिरकर युवक की मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के डोडोपुर गांव में गुरुवार की सुबह ताड़ी उतारते समय तरकुल के पेड़ से गिरकर युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 06:30 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 06:30 PM (IST)
ताड़ी उतारते समय पेड़ से गिरकर युवक की मौत
ताड़ी उतारते समय पेड़ से गिरकर युवक की मौत

जासं, निजामाबाद (आजमगढ़) : स्थानीय थाना क्षेत्र के डोडोपुर गांव में गुरुवार की सुबह ताड़ी उतारते समय तरकुल के पेड़ से गिरकर युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी अनुसार डोडोपुर गांव निवासी 42 वर्षीय इंदल पुत्र तुलसी मुसहर ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करके परिवार की आजीविका चलाता था। इसके साथ ही गांव में एक ठेकेदार के यहां ठेके पर ताड़ी उतारने का काम करता था। गुरुवार की सुबह करीब दस बजे वह तरकुल के पेड़ पर चढ़कर ताड़ी उतार रहा था। अचानक पेड़ से गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने आनन-फानन अस्पताल भेजवाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। शव को घर लाया गया। जानकारी मिलते ही परिवार में रोना-धोना मच गया। थानाध्यक्ष भगवान ने कहा कि परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी। मृतका की पत्नी कुमारी ने थाने में घटना की सूचना दी है। मृतक के तीन पुत्र व दो पुत्री बताई गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी