स्कूल से छात्रा को ले भागी बुआ बनकर पहुंची महिला

= दुस्साहस - देर शाम तक घर न पहुंचने पर परिवार में मचा हड़कंप - सूचना के बाद देवगांव

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 05:39 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 05:39 PM (IST)
स्कूल से छात्रा को ले भागी बुआ बनकर पहुंची महिला
स्कूल से छात्रा को ले भागी बुआ बनकर पहुंची महिला

= दुस्साहस

- देर शाम तक घर न पहुंचने पर परिवार में मचा हड़कंप

- सूचना के बाद देवगांव कोतवाली पुलिस ने शुरू की पड़ताल

जागरण संवाददाता, लालगंज (आजमगढ़): देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मसीरपुर स्थित कंपोजिट विद्यालय से एक महिला कक्षा छह की छात्रा को बुआ बनकर अपने साथ लेकर चली गई। देर शाम तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों की बेचैनी बढ़ गई। आसपास पता करने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। देवगांव कोतवाली पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

क्षेत्र के मसीरपुर गांव की ही रहने वाली बच्ची कक्षा सात में पढ़ती है। रोज की तरह से वह गुरुवार की सुबह भी पढ़ने के लिए स्कूल गई थी। दोपहर बाद एक महिला गोद में बच्चे के साथ पहुंची और उस बच्ची को बच्ची को क्लास से बुलाकर अपने साथ ले जाने लगी। शिक्षकों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बच्ची की बुआ है और दवा दिलाने के लिए ले जा रही है। फिर भी शिक्षक संतुष्ट नहीं हुए और लड़की से पूछा तो उसने भी बुआ होने की जानकारी दी।

उधर देर शाम तक छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने देवगांव पुलिस को सूचना दी। शुक्रवार को विद्यालय खुलते ही पुलिस चौकी प्रभारी लालगंज अनुपम जायसवाल धमक पड़े। प्रभारी प्रधानाध्यापक शारदा देवी ने बताया कि एक महिला छोटे से बच्चे को गोद में लिए विद्यालय परिसर पहुंची थी और छात्रा को अपनी भतीजी बताते हुए दवा दिलाने के नाम पर लेकर गई। स्वजन की ओर से हमें कोई सूचना नहीं मिली। रात साढ़े नौ बजे देवगांव पुलिस ने सहायक अध्यापक कृष्णा मौर्या से संपर्क कर घटना की सूचना दी। फिलहाल छात्रा का पता नहीं चल सका था। पुलिस महिला के बारे में जानकारी करने में जुटी हुई थी।

chat bot
आपका साथी