पेड़ की डाल ने ली युवक की जान, एक घायल

- दुखद - जहानागंज में हादसे के बाद पेड़ कटवा रहा ठेकेदार भागा - माता-पिता का इकल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 05:45 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 05:45 PM (IST)
पेड़ की डाल ने ली युवक की जान, एक घायल
पेड़ की डाल ने ली युवक की जान, एक घायल

- दुखद ::::::

- जहानागंज में हादसे के बाद पेड़ कटवा रहा ठेकेदार भागा

- माता-पिता का इकलौता पुत्र था अतरौलिया क्षेत्र का आदर्श जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : पेड़ की डाल दो युवकों पर भारी पड़ गई। इसमें एक की बीएचयू में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरे का मंडलीय जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

अतरौलिया: क्षेत्र के टंडवा खानपुर के समीप बुधवार की दोपहर डेढ़ बजे पेड़ की डाल गिरने से घायल युवक की बीएचयू में इलाज के दौरान मौत हो गई। जहांगीरगंज (आंबेडकरनगर) थाना क्षेत्र के ग्राम हथिना लाला निवासी आदर्श दुबे बुधवार को बाइक से अतरौलिया दवा लेने आए थे। घर लौटते समय टंडवा खानपुर गांव के समीप सड़क के किनारे लगे अर्जुन के पेड़ की डाल आदर्श के सिर पर गिर गई। स्थानीय लोगों ने उनको निजी चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालत में सुधार न होने पर स्वजन बीएचयू ले गए, जहां गुरुवार की सुबह नौ बजे मौत हो गई। मृतक के पिता अंजनी दुबे ने अतरौलिया थाने में सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक सुनील चंद्र तिवारी ने बताया कि पिता की तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक माता-पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी मां लक्ष्मी देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

बलरामपुर : जहानागंज थाना क्षेत्र के सीहीं गांव के काश्तकार विनोद बुधवार की शाम बाइक से डीजल लेने जा रहे थे। रास्ते में मड़ना चट्टी के पास सड़क किनारे ठेकेदार पेड़ की कटाई करवा रहा था। उसी दौरान विनोद उधर से गुजर विनोद के ऊपर पेड़ की डाल आ गिरी। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण ठेकेदार, मजदूर उन्हें निकट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराकर भाग निकले। आपात ड्यूटी के डाक्टर ने इलाज शुरू किया, लेकिन ज्यादा कुछ राहत न देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। स्वजन को सूचना मिली तो भागकर जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने इस तरह की घटना से अनभिज्ञता जताई है।

chat bot
आपका साथी