जनता ने दिखाई दिलेरी, पुलिस ने अपने सिर बांधा सेहरा

जागरण संवाददाता अतरौलिया (आजमगढ़) अतरौलिया थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव से सटे शांति नगर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 06:05 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 06:05 PM (IST)
जनता ने दिखाई दिलेरी, पुलिस ने अपने सिर बांधा सेहरा
जनता ने दिखाई दिलेरी, पुलिस ने अपने सिर बांधा सेहरा

जागरण संवाददाता, अतरौलिया (आजमगढ़) : अतरौलिया थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव से सटे शांति नगर चौराहे पर सोमवार की शाम बदमाशों के लिए पुलिस नहीं, बल्कि पब्लिक ही काल बन गई। मार-मारकर दोनों बदमाशों को अधमरा कर दिया लेकिन पुलिस ने सफलता का सेहरा अपने सिर बांधते हुए दोनों की गिरफ्तारी खुद करने का दावा किया है। पुलिस ने तहरीर में भागते समय दोनों के गिरने से चोट लगने की बात कही है।

भवनाथपुर के पास दो बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए बाइक से चक्रमण कर रहे थे। उसी समय एक व्यक्ति की बाइक से टक्कर हो गई और दोनों बदमाश गिर गए। गिरने के बाद एक बदमाश ने तमंचे से हवाई फायरिग कर दी। फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुटे और दोनों बदमाशों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। उसी समय डायल 100 की पुलिस भी पहुंच गई लेकिन भीड़ के आगे कुछ नहीं कर सकी। सूचना पर पहुंची थाने की पुलिस ने दोनों बदमाशों को एंबुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र अतरौलिया पहुंचाया। इस दौरान अपराधियों के पास से दो तमंचा एवं एक पिस्टल भी बरामद हुआ।

घायल बदमाशों ने पूछताछ में अपना नाम भानु प्रताप सिंह निवासी ग्राम पिथरपार, थाना बेलघाट, गोरखपुर एवं जोगेंद्र उर्फ जोगी निवासी ग्राम पुरनहा, थाना बेलघाट, गोरखपुर बताया है। पुलिस के अनुसार बाइक पर तीन बदमाश सवार थे, जिसमें एक फरार हो गया। बदमाशों मकसद नई अपाची गाड़ी छीनना था। उधर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौलिया पहुंचकर क्षेत्राधिकारी बूढ़नपुर मनोज कुमार शुक्ला ने भी घटनाक्रम की जानकारी ली।

chat bot
आपका साथी