सूदखोर के खिलाफ पुलिस का कसा शिकंजा, गनर वापस

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के सूदखोर अरूण यादव के खिलाफ पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। एसपी के निर्देश पर उसके खिलाफ विभिन्न थानों में अब तक कुल सात मुकदमा पीड़ितों की ओर से दर्ज कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Apr 2019 06:14 PM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2019 06:14 PM (IST)
सूदखोर के खिलाफ पुलिस का कसा शिकंजा, गनर वापस
सूदखोर के खिलाफ पुलिस का कसा शिकंजा, गनर वापस

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : कप्तानगंज थाना क्षेत्र के सूदखोर अरूण यादव के खिलाफ पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। एसपी के निर्देश पर उसके खिलाफ विभिन्न थानों में अब तक कुल सात मुकदमा पीड़ितों की ओर से दर्ज कराए गए हैं। वहीं डीएम व एसपी के रिपोर्ट पर शासन स्तर से मिला गनर भी वापस कर लिया गया।

कप्तानगंज क्षेत्र के एकडंगी गांव निवासी अरूण कुमार यादव ब्याज पर लोगों को रुपये देने का काम करते हैं। दर्जनों लोगों ने उस पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह का कहना है कि ऐसे दर्जनों पीड़ित लोग उनसे आकर मिले और अपनी आपबीती बताई। जांच कराई गई तो उसके खिलाफ लगाए गए कई आरोप सही निकले। मेरे कहने पर अब तक अरुण के खिलाफ सात पीड़ित लोगों का मुकदमा दर्ज हो चुका है। 30 अप्रैल को कप्तानगंज क्षेत्र के पिपरिया गांव निवासी भृगुनाथ राजभर पुत्र सितारा, नौ अप्रैल को कप्तानगंज क्षेत्र के भरौली गांव निवासी गोपी पुत्र सिधारी व आठ अप्रैल को अहरौला थाना क्षेत्र के धनेश पांडेय गांव निवासी सलीम पुत्र अब्दुल अजीत, अमृता मौर्य समेत अन्य लोगों की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे की पुलिस छानबीन कर रही है। अरुण को शासन स्तर से मिले गनर वापसी के लिए डीएम व एसपी ने रिपोर्ट बनाकर शासन को एक सप्ताह पूर्व भेज दिया था। शासन के निर्देश पर उसे उपलब्ध कराए गए गनर को वापस करा लिया।

chat bot
आपका साथी