ब्लाक प्रमुखों ने गांव के विकास का लिया संकल्प

- नवनिर्वाचित -जिले के 22 विकास खंडों में आयोजित समारोह में अफसरों ने पद व गोपनीयता की ि

JagranTue, 20 Jul 2021 07:42 PM (IST)
ब्लाक प्रमुखों ने गांव के विकास का लिया संकल्प

- नवनिर्वाचित :::

-जिले के 22 विकास खंडों में आयोजित समारोह में अफसरों ने पद व गोपनीयता की दिलाई शपथ

-बीडीसी के साथ सामंजस्य बनाकर विकास का किया वादा

-सुबह से ही कार्यक्रम में जुटे रहे स्वजन व प्रमुख के समर्थक जागरण टीम, आजमगढ़: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के अंतिम चरण में मंगलवार को जिले के 22 विकास खंडों में समारोह पूर्वक नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुखों को जिला प्रशासन की तरफ से नामित अधिकारियों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ लेने के बाद ब्लाक प्रमुखों ने नवनिर्वाचित बीडीसी को शपथ दिलाई। अपनी कुर्सी संभालने बाद ब्लाक प्रमुख की अध्यक्षता में पहली बैठक हुई, जिसमें आपसी सामंजस्य के साथ गांव के विकास का संकल्प दोहराया गया। सभी ने एक सुर से सरकार की योजनाओं से गांवों को आच्छादित कराने का वादा किया। सुबह से ही ब्लाकों पर प्रमुख समर्थकों व उनके स्वजन जुटे रहे।

जिसमें विकास खंड मुहम्मदपुर में मुहम्मदपुर से विजय विश्वकर्मा, पल्हना में अनुराग सिंह, हरैया में हरैया में संदीप सिंह पटेल और ब्लाक लालगंज में अमला देवी ने विकास के वादे संग शपथ ली। इसी प्रकार ब्लाक ठेकमा में दुर्गावती देवी, रानी की सराय में विपिन सिंह, जहानागंज में रमेश प्रसाद कन्नौजिया, सठियांव में सरिता सिंह, महराजगंज में सुनीता यादव, पवई में वरुणकांत यादव, मार्टीनगंज में जसवंत शर्मा उर्फ यशवंत, कोयलसा में पूजा यादव, अजमतगढ़ में अलका मिश्रा,तरवां में मतानू राम, पल्हनी में प्रमोद यादव, अतरौलिया में चंद्रशेखर यादव, मेंहनगर में शशिकला, फूलपुर में अर्चना यादव, तहबरपुर में विनीता यादव, मिर्जापुर में फिरती देवी, बिलरियागंज में उर्मिला यादव, अहरौला में शाहिना बानो और ब्लाक ठेकमा में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख दुर्गावती देवी ने शपथ ली।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.