लूट में विफल बदमाशों ने युवक को मारी गोली

जागरण संवाददाता फूलपुर (आजमगढ़) फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर बरौली बाजार में गुरु

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 05:16 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 05:16 PM (IST)
लूट में विफल बदमाशों ने युवक को मारी गोली
लूट में विफल बदमाशों ने युवक को मारी गोली

जागरण संवाददाता, फूलपुर (आजमगढ़) : फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर बरौली बाजार में गुरुवार को दिन के 11 बजे बदमाशों ने लूट में विफल होने पर फिनो पेमेंट बैंक संचालक के पुत्र को गोली मार दी। भाग रहे बदमाशों की बाइक संचालक पुत्र ने पैर से मारकर गिरा दी तो सामने से आ रहे दूसरे की बाइक छीनकर लुटेरे निजामाबाद की ओर फरार हो गए। पुलिस चार बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर वारदात की छानबीन में जुट गई है।

बलिया जिले के बांसडीह थानांतर्गत पठखौली निवासी जितेंद्र पाठक सदरपुर में किराए का मकान लेकर उसमें जनसेवा केंद्र एवं फिनो पेमेंट बैंक का संचालन करते हैं, जबकि पिछले हिस्से में परिवार के साथ रहते हैं। सुबह तीन बदमाश पहुंचे तो उस समय जितेंद्र के पुत्र रितेक पाठक मौजूद थे। लुटेरों ने कहा कि हमें 50 हजार रुपये निकालना है। इसके लिए क्या चाहिए, तो रितेक ने बताया कि आधार कार्ड जरूरी है। उसके बाद तीनों ने लौटकर आने की बात कही। कुछ देर बाद तीनों पहुंचे तो रितेक को असलहा सटाकर काउंटर का सारा पैसा देने को कहा और खुद काउंटर में हाथ डाल दिए। यह देख रितेक बदमाशों से भिड़ गए और तमंचा भी छीन लिया, लेकिन तीनों बदमाश उसे बाहर खींच लाए और तमंचा छीनकर फायर कर दिया। गोली रितेक के पेट को छीलती हुई निकल गई। फिर भी रितेक ने दिलेरी दिखाते हुए पैर से मारकर बदमाशों की बाइक गिरा दी। तब तक शोर सुनकर अन्य व्यापारियों ने भी बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया, लेकिन सामने से यूनिकान बाइक से आ रहे कौड़िया गांव के फैसल पुत्र सुफियान की बाइक छीनकर बदमाश निजामाबाद की ओर भागने में सफल हो गए।

--------------------------

रितेक की बहादुरी पर एसपी देंगे प्रशस्ति पत्र

फूलपुर : सदरपुर बरौली में बदमाशों का मुकाबला करके भागने पर मजबूर करने वाले रितेक पाठक को पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह की ओर से प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। मौक पर पहुंचे एसपी ने रितेक को एक निजी ट्रामा सेंटर भेजने के बाद एएसपी सिद्धार्थ से कहा कि मेरी तरफ से इस बहादुर नौजवान को प्रशस्ति पत्र देने की व्यवस्था करें।

------------

बाइक नंबर के आधार पर बदमाशों की पहचान

फूलपुर : सदरपुर बरौली बाजार में हुई घटना के बाद बदमाशों द्वारा छोड़ी गई बाइक के आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश में पुलिस जुट गई है। पता लगाया जा रहा है कि बाइक किसके नाम से है। उसके बाद बदमाशों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

chat bot
आपका साथी