जांच टीम को शासन के निर्णय का है इंतजार

आजमगढ़ : वन विभाग में माली व चौकीदार की भर्ती में हुई गड़बड़ी का मामला एक नए मोड़ पर आ गया है। सूत्रों की माने तो जांच अधिकारी द्वारा शासन को जांच रिपोर्ट भेज दी गई है। हालांकि शासन ने अभी तक इसपर कोई निर्णय नहीं लिया है। उधर शासन ने कोर्ट से एक माह के समय की मांग कर रही है। वहीं जांच टीम शासन के निर्णय के इंतजार में है। निर्णय आने के बाद जांच टीम दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 10:01 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 10:01 PM (IST)
जांच टीम को शासन के निर्णय का है इंतजार
जांच टीम को शासन के निर्णय का है इंतजार

जासं, आजमगढ़ : वन विभाग में माली व चौकीदार की भर्ती में हुई गड़बड़ी के मामले में नया मोड़ आ गया है। सूत्रों की माने तो जांच अधिकारी द्वारा शासन को जांच रिपोर्ट भेज दी गई है। हालांकि शासन ने अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है। उधर शासन ने कोर्ट से एक माह के समय की मांग कर रही है वहीं जांच टीम शासन के निर्णय के इंतजार में है। निर्णय आने के बाद जांच टीम दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

वन विभाग में तत्कालीन प्रभागीय निदेशक आजमगढ़ द्वारा जून माह वर्ष 1992 में माली व चौकीदार के पद पर 11 कर्मचारियों की भर्ती में गड़बड़ी का मामला प्रकाश में आया था। गड़बड़ी मिलने पर इस प्रकरण की जांच करने के लिए टीम गठित की गई थी। जांच टीम ने 11 कर्मचारियों के सभी रिकार्डों को खंगाला जिसमे कई गड़बड़ियां पाई गई। जांच टीम की माने तो इस गड़बड़ी में शामिल कुछ कर्मचारी रिटायर्ड हो गए, तो कुछ का देहांत हो गया और कुछ वर्तमान समय में कार्यालय में कार्यरत हैं। हालांकि जांच टीम ने जांच रिपोर्ट शासन को भेज दी थी। वहीं शासन द्वारा इस मामले पर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है। अब शासन इस मामले पर निर्णय लेने के लिए कोर्ट से एक माह के समय की मांग कर रही है।

chat bot
आपका साथी