प्रेरणास्त्रोत है चंद्रशेखर जी का जीवन

- कार्यकर्ताओं के बल पर जीतेंगे आगामी चुनाव -कोविड नियंत्रण के लिए सरकार का प्रयास अनुकर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:09 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:09 PM (IST)
प्रेरणास्त्रोत है चंद्रशेखर जी का जीवन
प्रेरणास्त्रोत है चंद्रशेखर जी का जीवन

- कार्यकर्ताओं के बल पर जीतेंगे आगामी चुनाव

-कोविड नियंत्रण के लिए सरकार का प्रयास अनुकरणीय

जागरण संवाददाता, जहानागंज (आजमगढ़): पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने पहुंचे राज्य युवा कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष डा. विभ्राट चंद कौशिक ने कहा कि उनके जीवन सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत है।

चंद्रशेखर जी ऐसे नेता थे जिन्होंने किसान और किसानी को नजदीक से जाना था। उन्होंने कभी कुर्सी की लालच नहीं की। उनका संघर्षमय जीवन हर किसी के लिए प्रेरणास्त्रोत है। इस मौके पर पूर्व मंत्री व विधान परिषद सदस्य यशवंत सिंह, लालबहादुर सिंह लालू, रणधीर सिंह, चंचल चौबे, उदय शंकर चौरसिया, कमलेश राय आदि उपस्थित थे।

इसके बाद अमर शहीद केके सिंह स्मारक स्कूल में आयोजित समीक्षात्मक बैठक में कहा कि विपक्षियों के प्रबल विरोध के बाद भी जनहित के कार्यों को भाजपा सरकार ने जिस तरह से किया उससे कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है। आगामी चुनाव भी हम लोग कार्यकर्ताओं के बल पर जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कई अहम फैसले लिए और उसे पूरा भी किया। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के दौरान सीएम योगी ने जिस तरह डटकर मुकाबला किया वह हर किसी के लिए अनुकरणीय है।डा. कौशिक ने कहा कि कार्यकर्ता जन-जन तक सरकार के कार्यों को पहुंचाएं।बैठक में तीजा राम, हरेंद्र सिंह, लक्ष्मण मौर्य, अखिलेश सिंह, अजय सिंह, रितेश मिश्रा, नंदलाल राम, सूर्य प्रकाश चौबे, चंद्रभान यादव, हनुमान चौहान आदि उपस्थित थे। अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष दिलीप मिश्रा व संचालन अखिलेश सिंह ने किया।

chat bot
आपका साथी