दरवाजे पर सो रहे दंपती को ट्रक ने रौंदा

जागरण संवाददाता अमिलो (आजमगढ़) मुबारकपुर थाना क्षेत्र के चक अमरौला (बनकट) गांव के समी

JagranSat, 18 Sep 2021 04:13 PM (IST)
दरवाजे पर सो रहे दंपती को ट्रक ने रौंदा

जागरण संवाददाता, अमिलो (आजमगढ़) : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के चक अमरौला (बनकट) गांव के समीप शुक्रवार की रात घर के बाहर चारपाई पर सोना दंपती के जीवन पर भारी पड़ गया। मौत बनकर पहुंचे अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। मौके पर ही दंपती की मौत हो गई। घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस ने पकड़ने के साथ ही वाहन को कब्जे में ले लिया। ट्रक देवरिया जनपद से मिर्जापुर जा रहा था। हृदय विदारक घटना की भनक लगी तो लोग कांप उठे।

चक अमरौला गांव के श्रीकृष्ण यादव गुमटी में पान की दुकान करते थे। वह और उनकी पत्नी माधुरी शुक्रवार की रात घर के बाहर सो रहे थे। उनका मकान आजमगढ़-गोरखपुर मार्ग पर स्थित है। आधी रात बाद करीब एक बजे देवरिया जनपद से मिर्जापुर के लिए जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे सो रहे दंपती को रौंद दिया। तेज आवाज के साथ हुए हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हो-हल्ला मचा तो पास-पड़ोस के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। अफरा-तफरी के बीच चालक ट्रक छोड़कर मौके से भागने लगा। किसी ने पुलिस को जानकारी दी तो घेराबंदी कर चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया। हादसा किन परिस्थितियों में हुआ, पुलिस यह जानने को जांच में जुट गई है। मृतक के एक पुत्र व तीन पुत्री हैं। मां-पिता को एक झटके में खो देने के कारण बच्चों का बिलखना लोगों की आंखें नम कर दे रहा था। पुलिस का कहना है कि फिलहाल हादसे की वजह ट्रक का तेज रफ्तार होना सामने आ रहा है, लेकिन अधिकृत रूप से जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहना ठीक रहेगा। पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.