गैस सिलेंडर विस्फोट से झुलसे नौ रेफर, एक की मौत

जागरण संवाददाता बलरामपुर (आजमगढ़) निजामाबाद थाना क्षेत्र के डोडोपुर गांव में शुक्रवार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 05:33 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:23 PM (IST)
गैस सिलेंडर विस्फोट से झुलसे नौ रेफर, एक की मौत
गैस सिलेंडर विस्फोट से झुलसे नौ रेफर, एक की मौत

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़) : निजामाबाद थाना क्षेत्र के डोडोपुर गांव में शुक्रवार की शाम रसोई गैस सिलेंडर फटने से झुलसे नौ लोगों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने शनिवार को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया, जिसमें मैसर की रास्ते में गंभीरपुर के समीप मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

रात भर चले इलाज के बाद भी नाज पुत्री लालमन, रबीरुन पत्नी लालमन, फिरदौस पुत्री इरशाद, शाहनवाज पुत्र खुर्शीद, हाकुर पुत्र ढेलई, सैफ पुत्र इस्लाम, सुनेहा पुत्री कलाम, मैसर पुत्र इस्माइल, सहाना पुत्री कौशर की हालत में सुधार नहीं हो सका। उसके बाद चिकित्सक ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।इसमें मैसर ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

उधर जिलाधिकारी राजेश कुमार ने अस्पताल पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।सभी के समुचित इलाज का निर्देश दिया। कहा कि इलाज में किसी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए।

डोडोपुर गांव के लालमन के घर शाम को भोजन बनाने के लिए सिलेंडर आन करने के साथ आग लग गई थी।उसे बुझाने पहुंचे लोग सिलेंडर फटने से झुलस गए, तो उसी दौरान मकान ध्वस्त हो जाने से घायल हो गए थे।लालमन की बहू जासमीन व पुत्री नाज के शोर मचाने पर लोग बचाव कार्य के लिए पहुंचे थे कि बड़ा हादसा हो गया।

chat bot
आपका साथी