किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

शहर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा गांव में शुक्रवार को एक किशोरी ने घर में संदिग्ध हालत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Nov 2019 05:37 PM (IST) Updated:Sat, 02 Nov 2019 05:37 PM (IST)
किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : शहर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा गांव में शुक्रवार को एक किशोरी ने घर में संदिग्ध हालत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

उकरौड़ा गांव निवासी 15 वर्षीय मनीषा पुत्र प्रकाश प्रजापति हाईस्कूल की छात्रा थी। स्वजनों का कहना है कि किसी बात को लेकर शुक्रवार की दोपहर उसकी मां व पिता ने डांट दिया था। पिता व मां की डांट से नाराज होकर वह कुछ देर बाद अपने कमरे में गई और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। दरवाजा बंद करने के बाद उसने घर के धरन में धोती के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शाम को परिजन उसे बुलाने के लिए गए। काफी आवाज देने के बाद भी जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो वे किसी अनहोनी की घटना से सशंकित हो उठे। खिड़की के रास्ते से जब अंदर झांका तो उसका शव फंदे के सहारे लटकता देख वे सन्न रह गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत किशोरी तीन बहनों में सबसे छोटी थी। उसके दो भाई भी हैं।

chat bot
आपका साथी