करेंट से किशोर की मौत, दूसरा झुलसा

कंधरापुर थाना क्षेत्र के बरईपुर जोलहापुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने खेत के चारों तरफ लोहे के तार से घेराबंदी किया था। उक्त तार में उसने बिजली का तार जोड़ दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Oct 2018 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 17 Oct 2018 06:55 PM (IST)
करेंट से किशोर की मौत, दूसरा झुलसा
करेंट से किशोर की मौत, दूसरा झुलसा

आजमगढ़ : कंधरापुर थाना क्षेत्र के बरईपुर जोलहापुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने खेत के चारों तरफ लोहे के तार से घेराबंदी किया था। उक्त तार में उसने बिजली का तार जोड़ दिया था। इससे तार में करेंट प्रवाहित हो रहा था। बुधवार को दिन में गांव के ही दो किशोर खेत की ओर गए। तार के स्पर्श में आने से दोनों किशोर झुलस गए। झुलसी अवस्था में परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टर ने एक किशोर को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है।

बरईपुर जोलहापुर गांव निवासी राजकुमार राय का खेत गांव के सिवान में स्थित है। ग्रामीणों का कहना है कि जानवरों से फसल को बचाने के लिए राजकुमार ने अपने खेत के चारों तरफ लोहे की मोटे तार से घेराबंदी की थी। घेराबंदी करने के बाद उसने उक्त तार में बिजली का तार जोड़कर करेंट प्रवाहित कर दिया था। बुधवार को दिन में गांव के निवासी 14 वर्षीय मुकेश पुत्र लछिराम प्रसाद व 10 वर्षीय उजाला पुत्र मनोज किसी कार्य से खेत की ओर गए थे और करेंट की चपेट में आ गए। मौत की खबर जब मुकेश के परिजनों को मिली तो उनके चीख-पुकार से गांव में कोहराम मच गया। इस घटना से गांव के लोगों में भी आक्रोश है। मृत मुकेश गांव के ही जूनियर हाईस्कूल में कक्षा छह व उजाला प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार के छात्र बताए गए हैं। मुकेश के चार भाई व एक बहन हैं। उसके पिता रिक्शा ट्राली चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। कंधरापुर थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी