छात्र-छात्राओं ने निकाला शांति मार्च

जासं, आजमगढ़ : आतंकी हमले के विरोध में पांडेय बाजार स्थित को¨चग संस्थान प्रतिभा क्लासेज के तत्वावधान में शिक्षकों, छात्र-छात्राओं ने शांति मार्च निकाला। शहर के विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए मेहता पार्क में समाप्त हुआ। सभी ने मौन रख शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। संस्था प्रमुख विकास वर्मा ने शिक्षक, छात्र व छात्राओं की तरफ से सरकार से मांग की कि हम अपने वीर जवानों की शहादत का बदला चाहते हैं। आश्वासन नहीं बल्कि कार्रवाई चाहिए। शांति मार्च में दीपक श्रीवास्तव, अनामिका, अनामिका, अनुराधा, आकांक्षा, सुनील अग्रवाल, पुनीत मौर्य, राहुल राय आदि थे।

...........

पाक का फूंका पुतला, लगाए विरोधी नारे

जासं, आजमगढ़ : शहर के बागेश्वर नगर (बवाली मोड़) पर पूर्वांचल विकास आंदोलन के संयोजक प्रवीण ¨सह के नेतृत्व में तमसा परिवार के सदस्यों ने पाकिस्तान का पुतला फूंका और विरोधी नारे लगाए। सरकार से मांग किया कि आंतकवादियों को प्रश्रय देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की सरकार से मांग की। इस मौके पर अर¨वद चित्रांश, डा. पूनम ¨सह, संतोष ¨सह, सीपी यादव, गुलाब चौरसिया, संजय कुमार सोनकर, रितेश, अजय मौर्य, बलवंत यादव,महादेव यादव, मूलचंद्र चौहान, संजय निषाद, म¨नदर ¨सह आदि थे। आतंकियों का जवाब दे सरकार, शहादत का ले बदला : पीस पार्टी

जासं, आजमगढ़ : पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए हमले के विरोध में नरौली स्थित पीस पार्टी कार्यालय में बैठक हुई। अध्यक्षता कर रहे डा. मो. आसिफ खान ने कहा कि सरकार को चाहिए कि ऐसे आतंकवादियों का जवाब दे और जवानों की शहादत का बदला ले। प्रदेश उपाध्यक्ष मोहसिन खान ने कहा कि दिल दहला देने वाली इस घटना की जितनी भी ¨नदा की जाए कम है। इस दौरान हमले में घायल जवानों के लिए दुआ की गई। संचालन कोषाध्यक्ष सोफियान अहमद ने किया। इस मौके पर शेख इम्मेयाज, अली अहमद, फरीद अहमद, शमशीर अंसारी, बादशाह,तारिक आजमी, सफात अहमद, शरीक अहमद, मो.अफजल, जियाउद्दीन आदि थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.