मदरसे के छात्रों ने निकाला कैंडिल मार्च

आजमगढ़: पुलवामा में हुई अप्रत्याशित घटना में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहर के सीताराम मोहल्ले स्थित मदरसा जामिया इमाम मेंहदी और जामिया हजरत जैनब से कैंडिल मार्च निकाला गया। छात्रों, शिक्षकों व कमेटी के पदाधिकारियों और मोहल्ले के लोगों ने अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दी। छात्र-छात्राएं तख्तियों पर लिखे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लेकर चल रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 08:05 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 08:05 PM (IST)
मदरसे के छात्रों ने निकाला कैंडिल मार्च
मदरसे के छात्रों ने निकाला कैंडिल मार्च

जासं, आजमगढ़ : पुलवामा में हुई अप्रत्याशित घटना में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहर के सीताराम मोहल्ले स्थित मदरसा जामिया इमाम मेंहदी और जामिया हजरत जैनब से कैंडिल मार्च निकाला गया। छात्रों, शिक्षकों व कमेटी के पदाधिकारियों और मोहल्ले के लोगों ने अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दी। छात्र-छात्राएं तख्तियों पर लिखे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लेकर चल रहे थे। इस मौके पर मौलाना मो. मेंहदी, अफजाल हैदर, सुल्तान हुसैन, आरिफ अब्बास, गुलाम बाकर और काजिम अब्बास थे। इसी क्रम में नव युवक मित्र मंडल एवं गांधीगीरी टीम के सदस्यों ने जहानागंज बाजार में जुलूस निकाला और पाकिस्तान का पुतला फूंका। इस मौके पर विवेक पांडेय, सौरभ गुप्ता, डा. मुकर्रम, बृजेश चौरसिया, जितेंद्र चौरसिया, तैयब शाह, अमन आदि थे।

..............

विभिन्न संगठनों ने शोक सभा कर अर्पित की श्रद्धांजलि

--जगह-जगह हुई बैठक :::

--आतंकियों व उनके समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

आजमगढ़: पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को विभिन्न संगठनों ने भी रविवार को श्रद्धांजलि अर्पित की। सरकार से मांग किया कि आतंकियों एवं उनका समर्थकों को जड़ से समाप्त करने के लिए कठोर कदम उठाया जाए। उत्तर प्रदेशीय अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति बेसिक शिक्षक महासंघ की बैठक आंबेडकर पार्क में हुई। अध्यक्षता पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष लालचंद वर्मा व संचालन राजेश कुमार ने किया। इसी प्रकार सामाजिक संगठन अशोक सेवा संस्थान की बैठक कुंवर ¨सह उद्यान में हुई जिसमें शहीदों को नमन किया गया। अखिल भारतीय चित्रांश महासभा के संस्था महामंत्री जगदंबा प्रसाद श्रीवास्तव के सिधारी स्थित आवास पर शोक सभाकर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किया गया। एबीसीडी एवं एमबीसीडी दी मीडिएटर इंफोमीडिया की बैठक में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर संजय राही, उमेशचंद्र पाठक, डीसी श्रीवास्तव, अभय तिवारी, अजय श्रीवास्तव, नीरज उपाध्याय, दिनेश सैनी, जितेंद्र, राकेश गांधी थे। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ की शोक सभा भंवरनाथ स्थित कार्यालय में अध्यक्ष शैलेश राय की अध्यक्षता में हुई। संचालन साकेत चतुर्वेदी ने किया।

chat bot
आपका साथी