सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत

-काला सोमवार -जहानागंज में बोलेरो ने बाइक सवार दो युवकों को उड़ा दिया -मुबारकप

JagranMon, 07 Jun 2021 09:23 PM (IST)
सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत

-काला सोमवार :::

-जहानागंज में बोलेरो ने बाइक सवार दो युवकों को उड़ा दिया

-मुबारकपुर के फखरुद्दीनपुर में तेज गति कार से टकराई बाइक

-तरवां थाना क्षेत्र के बांस गांव के समीप दो बाइकों की टक्कर

-रानी की सराय में स्कूटी सवार युवक हुआ दुर्घटना का शिकार

जागरण टीम, आजमगढ़ : सोमवार का दिन पांच परिवारों के काला साबित हुआ। सड़क पर रफ्तार काल बनी तो एक-दो नहीं पूरे पांच लोगों की जान चली गई। हादसों में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सिलसिलेवार हादसों में हुई मौतों के कारण मंडलीय अस्पताल के शव गृह के बाहर पूरे दिन कोहराम की स्थिति मची रही। इलाकाई पुलिस हादसों के बाद मौके पर पहुंच बचाव कार्य में जुट गई थी।

बोंगरिया : बोंगरिया-कंचनपुर मार्ग पर बांसगांव के समीप शनिवार की शाम ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में मेंहनगर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर निवासी दुर्गेश राम की मौत हो गई,जबकि बबलू घायल हो गए। दोनों निमंत्रण देने जा रहे थे। बबलू को पीएचसी तरवां में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रैक्टर ट्राली भी नहर में पलट गई, लेकिन उस पर सवार मजदूर बाल-बाल बच गए। ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। ग्रामीणों ने शव को बोंगरिया बाजार में रखकर चक्काजाम का प्रयास किया, लेकिन पुसिल ने समझा-बुझाकर शांत करा दिया।

बलरामपुर : फखरुद्दीनपुर के पास रविवार की देर रात कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसका साथ गंभीर रूप से घायल हो गया। शहर कोतवाली क्षेत्र के चकला निवासी आकाश निगम मोहल्ला दलड्क्षसगार निवासी अपने मित्र शिवम वर्मा के साथ रविवार की रात निमंत्रण में शामिल होने के लिए गए थे, जहां से लौटते समय पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी।

रानी की सराय : थाना क्षेत्र के दिलौरी के पास कार की टक्कर से घायल स्कूटी सवार की उपचार के दौरान मौत हो गई। शहर कोतवाली क्षेत्र के एलवल मोहल्ला निवासी सोनू गोंड रविवार की शाम छह बजे स्कूटी से सरायमीर जा रहे थे। दिलौरी के पास वाहन को ओवरटेक करते समय सामने से आ रही कार से स्कूटी टकरा गई। घायलावस्था में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिवार के लोग उन्हें लेकर वाराणसी जा रहे थे कि रास्ते में दम तोड़ दिया।

जहानागंज : सोमवार की शाम करीब पांच बजे तेज रफ्तार बोलेरो ने गोधौरा-बरहुआ गांव के निकट बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। जबरदस्त हादसे में जहानागंज कस्बा निवासी सईद अनवर पुत्र शमशाद व आदिल पुत्र मोहम्मद युनूस की मौत हो गई। आदिल के लिए दवा लाने सईद उसके साथ बाइक से आजमगढ़ गए थे। घर लौटने के दौरान जबरदस्त हादसा हो गया। दोनों को जिला अस्तपाल में ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने रेफर कर दिया। स्वजन उन्हें एक निजी अस्पताल में ले जा रहे थे कि उनकी सांसे कमजोर पड़ गईं। मची अफरा-तफरी के बीच ड्राइवर बोलेरो छोड़ मौके से भाग निकला। आदिल पांच भाइयों में चौथे नंबर पर तो सईद अनवर पांच भाइयों में सबसे बड़ा था। हादसे की भनक लगते ही पीड़ित परिवारों में कोहराम मच गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.