कहीं रैन बसेरा ठीक तो कहीं सोए हैं जिम्मेदार

जागरण संवाददाता आजमगढ़ कोरोना का भयावहता का अंदाजा सरकार को है और वह संकट से निपटने के लिए नित नई व्यवस्था बना रही है लेकिन जिले में उसके निर्देशों की अनदेखी करने वाले भी पीछे नहीं हैं। हालत यह है कि नगर निकायों में आश्रय स्थलों की व्यवस्था कहीं ठीक तो कहीं आज भी जिम्मेदार सोए हुए हैं। संजरपुर सरायमीर नगर पंचायत कार्यालय के बगल में स्थित रैन बसेरे के अंदर साफ-सफाई के अभाव में बड़ी-बड़ी घास उगी हुई है। सामने का गेट भी हमेशा बंद रहता है। इसमें किसी व्यक्ति को अभी तक टिकाया नहीं गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 07:10 PM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2020 06:03 AM (IST)
कहीं रैन बसेरा ठीक तो कहीं सोए हैं जिम्मेदार
कहीं रैन बसेरा ठीक तो कहीं सोए हैं जिम्मेदार

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : कोरोना का भयावहता का अंदाजा सरकार को है और वह संकट से निपटने के लिए नित नई व्यवस्था बना रही है लेकिन जिले में उसके निर्देशों की अनदेखी करने वाले भी पीछे नहीं हैं। हालत यह है कि नगर निकायों में आश्रय स्थलों की व्यवस्था कहीं ठीक तो कहीं आज भी जिम्मेदार सोए हुए हैं।

संजरपुर : सरायमीर नगर पंचायत कार्यालय के बगल में स्थित रैन बसेरे के अंदर साफ-सफाई के अभाव में बड़ी-बड़ी घास उगी हुई है। सामने का गेट भी हमेशा बंद रहता है। इसमें अभी तक किसी को टिकाया नहीं गया है।

निजामाबाद : महर्षि दत्तात्रेय स्कूल ने उपजिलाधिकारी को आश्रय स्थल के लिए पांच कमरा दिया जिसको जरूरत होने पर आइसोलेशन वार्ड बनाया जा सकेगा। प्रबंधक अरुण कुमार मिश्रा ने कहा जरूरत पड़ने पर और कमरे खोलवा दिए जाएंगे।

मेंहनगर : नगर पंचायत के निरंजन कुटी के पास रैन बसेरा में गद्दा, चादर, तकिया आदि रखा गया है। फिलहाल अभी यहां किसी को रखा नहीं गया है।

फूलपुर : नगर पंचायत क्षेत्र के बाबा परमहंस मंदिर के पास रैन बसेरे की साफ-सफाई करा दी गई है लेकिन अभी वहां कोई नहीं पहुंचा है। बिलरियागंज : क्षेत्र के जैगहा स्थित राहुल सांकृत्यायन स्कूल एंड फार्मेसी कालेज क्वारंटाइन के लिए आश्रय स्थल बनाया गया है जहां 10 लोगों को रखा गया है।

chat bot
आपका साथी