शराब पीने से रोकने पर सिपाहियों को पीटा, एक घायल

रानी की सराय क्षेत्र के कोटिला बाजार में रविवार की रात को एक दुकान पर बैठकर शराब पीने से मना करने पर मनबढ़ों ने दो सिपाहियों पर हमला कर दिया। हमले में एक सिपाही

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 06:26 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 05:58 AM (IST)
शराब पीने से रोकने पर सिपाहियों को पीटा, एक घायल
शराब पीने से रोकने पर सिपाहियों को पीटा, एक घायल

जासं, रानी की सराय (आजमगढ़) : रानी की सराय क्षेत्र के कोटिला बाजार में रविवार की रात को एक दुकान पर बैठकर शराब पीने से मना करने पर मनबढ़ों ने दो सिपाहियों की पिटाई कर दी। हमले में एक सिपाही को गंभीर चोटें आईं हैं। घायल सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत एक दर्जन के खिलाफ लॉकडाउन, महामारी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

रानी की सराय थाना के सिपाही रंजीत गुप्त व अमित पाल रविवार की रात को लगभग पौने आठ बजे क्षेत्र में गश्त करते हुए कोटिला बाजार पहुंचे। सिपाहियों का कहना है कि बाजार में स्थित एक मिठाई की दुकान पर कुछ लोगों को बगैर मॉस्क लगाए बैठा देख वे रूक गए। दुकान पर शराब पी रहे लोगों को सिपाहियों ने मना किया तो वे कहासुनी करने लगे। उसी दौरान अचानक मनबढ़ युवकों ने पुलिस पर हमला कर दिया। हमले में सिपाही रंजीत गुप्त चोट लगने से जख्मी हो गए। खाकी पर हमले की भनक लगी तो थाने की फोर्स भी मौके पर पहुंच गयी। एहतियात के तौर पर गांव में पीएसी तैनात कर दी गयी है। रानी की सराय इंस्पेक्टर रामायण सिंह ने कहा कि घायल सिपाही की तहरीर पर अल्लीपुर गांव के प्रधान राजेश यादव व दस-बारह अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस ने आरोपित प्रधान के दरवाजे के सामने खड़ी उनकी दो कार को अपने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी