गोड़सर मेले के विवाद के दूसरे दिन चली गोली, युवक घायल

जागरण संवाददाता जहानागंज (आजमगढ़) क्षेत्र के गोड़सर मेले में शुक्रवार को युवकों के बीच

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Nov 2020 06:33 PM (IST) Updated:Sat, 14 Nov 2020 06:33 PM (IST)
गोड़सर मेले के विवाद के दूसरे दिन चली गोली, युवक घायल
गोड़सर मेले के विवाद के दूसरे दिन चली गोली, युवक घायल

जागरण संवाददाता, जहानागंज (आजमगढ़) : क्षेत्र के गोड़सर मेले में शुक्रवार को युवकों के बीच हुआ विवाद शनिवार को गोली चलने तक पहुंच गया। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मानवेंद्र सिंह पुत्र जगन्नाथ सिंह निवासी शाहपुर अपने कुछ साथियों के साथ शुक्रवार को गोड़सर के मेले में गया था। वहीं किसी बात को लेकर गोड़सर निवासी गुल्लू यादव पुत्र देवनाथ यादव से विवाद हो गया। कुछ लोगों के हस्तक्षेप से उस समय मामला शांत हो गया, लेकिन उसी रंजिश को लेकर शनिवार को दोपहर बाद तीन बजे मानवेंद्र सिंह अपने कुछ साथियों के साथ गोड़सर स्थित गुल्लू यादव के घर पहुंच गया और दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। यह देख अगल-बगल के लोग भी एकत्र हो गए। आरोप है कि उसी समय मानवेंद्र सिंह ने रिवाल्वर से फायर कर दिया। गोली से प्रदीप यादव (25) पुत्र रामसमुझ यादव निवासी जमालपुर थाना मोहम्मदाबाद घायल हो गया। घायल युवक गांव में कुछ लोगों के घर झालर लगाने के लिए आया हुआ था और शोरगुल सुनकर वह भी मौके पर पहुंच गया था। घायलावस्था में लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। इस संबंध में इंस्पेक्टर ज्ञानू प्रिया ने बताया कि घटना की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रुपये के बंटवारे को लेकर भाई ने भाई को पीटा

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़) : कंधरापुर थाना क्षेत्र के मंदुरी गांव में शुक्रवार की शाम मुआवजे के पैसे के बंटवारे को लेकर दो भाइयों में जमकर मारपीट हुई जिसमें एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को परिजनों ने 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर बनी है।

गांव के छोटेलाल मौर्या (40) के पिता की जमीन रोड के किनारे थी जो हाईवे में चली आई। सरकार की ओर से मुआवजा के रूप में 24,00000 रुपये मिले थे। आरोप है कि घायल छोटेलाल के भाई मोतीलाल ने सारा पैसा अपने पास रख लिया। तीन महीने से पैसे के बंटवारे को लेकर आपस में तू-तू, मैं-मैं हो रही थी। शुक्रवार की शाम को भी पैसे के बंटवारे को लेकर विवाद के दौरान मारपीट हो गई जिसमें छोटेलाल घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी