दुकान के कैश काउंटर से 30 हजार लेकर भागे बदमाश

(आजमगढ़) देवागांव कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत कटघर लालगंज में शनिवार की दोपहर दुकान के काउंटर से तीस हजार रुपये लेकर उचक्का फरार गया। दुकानदार कुछ दूर तक बाइक सवार उचक्कों का पीछा किए लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 07:42 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 07:42 PM (IST)
दुकान के कैश काउंटर से 30 हजार लेकर भागे बदमाश
दुकान के कैश काउंटर से 30 हजार लेकर भागे बदमाश

जासं, लालगंज (आजमगढ़) : बदमाशों के पलटवार से खाकी का इकबाल खत्म होने के कगार पर जा पहुंचा है। अब देवागांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज बाजार में एक दुकान के कैश काउंटर से बदमाश ने दिनदहाड़े 30,000 रुपये निकालकर भाग निकले। पुलिस दिन-दहाड़े हुई दो लाख रुपये की लूट का खुलासा नहीं कर सकी कि एक और वारदात से पुलिस की इलाके में खूब किरकिरी हो रही है। क्राइम कंट्रोल में नाकामी के लिए अब पुलिस अधिकारियों पर भी जनता सवाल उठाने लगी है।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत कटघर लालगंज निवासी परविद उर्फ गुड्डू जायसवाल लालगंज बाजार में हार्डवेयर व कृषि मशीनरी की दुकान हैं। शनिवार की दोपहर वह दुकान पर बैठे थे। उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहुंचे। एक युवक दुकान में ग्राहक बनकर पाइप मांगा। दुकानदार पाइप दिखाने के लिए जब अंदर गया इसी दौरान युवक काउंटर में रखा 30 हजार रुपये निकाल कर बाइक पर बैठ गया। इतना देख दुकानदार शोर मचाते हुए दौड़ा लिया। बाइक सवार युवक कुछ ही देर में गायब हो गए। घटना के समय एसडीएम व सीओ नगर में ही दुकानों का निरीक्षण कर रहे थे। पीड़ित दुकानदार ने पुलिस चौकी पर तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी