बैंकों के पास खड़े लोगों की हुई तलाशी

जागरण संवाददाता सरायमीर (आजमगढ़) पुलिस ने शुक्रवार को कस्बा सहित क्षेत्र के नंदाव सिकर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Nov 2020 11:08 PM (IST) Updated:Fri, 13 Nov 2020 11:08 PM (IST)
बैंकों के पास खड़े लोगों की हुई तलाशी
बैंकों के पास खड़े लोगों की हुई तलाशी

जागरण संवाददाता, सरायमीर (आजमगढ़): पुलिस ने शुक्रवार को कस्बा सहित क्षेत्र के नंदाव, सिकरौर, छित्तेपुर, संजरपुर स्थित बैंकों व एटीएम बूथों के आसपास खड़े लोगों की सघन तलाशी लेने के साथ पूछताछ की। जिन लोगों ने समुचित जवाब दे दिया उसे छोड़ दिया गया, जबकि खड़ा होने का समुचित कारण न बताने वालों को पुलिस ने चेतावनी दी।

तलाशी के दौरान कुछ लोग पुलिस को सही जवाब नहीं दे सके। पुलिस के अभियान से लोगों में हड़कंप की स्थिति हो गई। इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने कहा कि दीपावली त्योहार के मद्देनजर चेकिग अभियान चलाया गया। अभियान में इंस्पेक्टर के अलावा सब इंस्पेक्टर श्याम सिंह, आशुतोष मिश्रा, एसआइ विपिन सिंह आदि शामिल रहे।

पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट में युवक घायल

जागरण संवाददाता, बलरामपुर (आजमगढ़) : शहर कोतवाली क्षेत्र के जीयनपुर कोठरा गांव में गुरुवार की रात हुई मारपीट में एक युवक घायल हो गया। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताई गई है। घायल गोलू यादव (19) पुत्र बसई यादव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताते हैं कि गांव के ही युवकों से गोलू की पुरानी रंजिश चल रही थी। रात में गोलू जैसे ही बाजार जाने के लिए घर से निकले कि रास्ते में ही दूसरे पक्ष के युवकों ने ईंट और बांस की कड़िया से मारपीट कर घायल कर दिया। अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बलरामपुर (आजमगढ़) : तहबरपुरपुर थाना क्षेत्र के बरजी बाजार के पास गुरुवार की रात बाइक के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उस पर सवार युवक घायल हो गया। आसपास के लोगों की मदद से घायल को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां हालत गंभीर बनी थी। थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव के रहने वाले राजेंद्र (20) पुत्र महेंद्र रोज की भांति बरजी बाजार में सब्जी लेने गए थे। वहां से रात में घर जा रहे थे कि बाइक पलट गई जिससे वह घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी