नगर भ्रमण पर निकले एसडीएम ने जताई ईओ से नाराजगी

- नगर पंचायत जीयनपुर - जीयनपुर नगर पंचायत के सभी 11 वार्डों का किया निरीक्षण - जगह-जगह रु

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:55 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:55 PM (IST)
नगर भ्रमण पर निकले एसडीएम ने जताई ईओ से नाराजगी
नगर भ्रमण पर निकले एसडीएम ने जताई ईओ से नाराजगी

- नगर पंचायत जीयनपुर

- जीयनपुर नगर पंचायत के सभी 11 वार्डों का किया निरीक्षण

- जगह-जगह रुककर नागरिकों से ली सफाई व्यवस्था की जानकारी

जागरण संवाददाता,रौनापार (आजमगढ़): : नगर पंचायत जीयनपुर के निरीक्षण पर निकले एसडीएम ने ईओ से नाराजगी जताई। पूछा कि आखिर सफाई, प्रकाश, जलजमाव से निजात दिलाने की किसकी जिम्मेदारी है। सभी वार्डों में सफाई कर्मचारियों की हाजिरी लगवाई तो आधा गायब मिले।

सुबह साढ़े सात बजे अचानक एसडीएम गौरव कुमार बाजार खास वार्ड के नूरी मस्जिद से निरीक्षण शुरू किया तो नौ बजे तक एक-एक बिदु की पड़ताल की। आजाद नगर,नौशहरा,

जामेअतुलबनात नगर वार्ड में सड़क पर पानी लगा देख पूछा कि इसकी जिम्मेदारी किसकी है। खानकाह बहरामपुर में शौचालय को ही सफाई कर्मी ने घर बना लिया था, जिसे देख एसडीएम ने कहा कि तत्काल परिवार हटाओ, केवल एक कर्मचारी रहेगा। बाजार खास, जामेतुलबनात नगर , हसनपट्टी वार्ड में जगह पर अतिक्रमण देख उसे हटवाने के साथ ही पांच-पांच सौ रुपये जुर्माना वसूला। ईओ अखिलेश यादव से पूछा कि अतिक्रमण हटाने के लिए आज तक क्या किया, कभी हमारे पर अभियान चलाने के लिए आए। निर्देश दिया कि चाहे जो भी करना हो उसे करें, लेकिन एक सप्ताह के अंदर नगर से अतिक्रमण साफ हो जाना चाहिए।नाली के पार कोई दुकान नहीं लगाएगा।कुछ दुकानों पालिथीन देख नाराज एसडीएम ने सवाल किया कि पिछले छह महीने में इसके खिलाफ कितनी बार अभियान चलाया। इसके अलावा उन्होंने अधिशासी अधिकारी से समायोजन रजिस्टर लेकर तहसील आने का निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष हरिशंकर यादव, लिपिक एकलाख अहमद व नगर पंचायत के अन्य कर्मचारी भी साथ में थे।

chat bot
आपका साथी