स्कूली बस ट्रक से टकराई, दो दर्जन छात्र घायल

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के आजमगढ़-वाराणसी मुख्य मार्ग पर स्थित लहबरिया बाजार के समीप शनिवार की सुबह ब्रेक फेल हो जाने से बच्चों से भरी स्कूल की बस सामने से

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 08:17 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 11:39 PM (IST)
स्कूली बस ट्रक से टकराई, दो दर्जन छात्र घायल
स्कूली बस ट्रक से टकराई, दो दर्जन छात्र घायल

जागरण संवाददाता, बिद्राबाजार (आजमगढ़) : गंभीरपुर थाना क्षेत्र के आजमगढ़-वाराणसी मुख्य मार्ग पर स्थित लहबरिया बाजार के समीप शनिवार की सुबह ब्रेक फेल हो जाने से बच्चों से भरी बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। दुर्घटना में बस पर सवार दो दर्जन छात्र घायल हो गए। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लहबरिया बाजार के समीप संचालित स्कूल की बस शनिवार को सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। बस स्कूल के समीप बस पहुंची थी कि तभी अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया। उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस सवार लगभग दो दर्जन छात्र घायल हो गए, जबकि अन्य छात्र बाल-बाल बच गए। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग भी आ गए। ग्रामीणों ने बस के अंदर से सभी बच्चों को बाहर निकाला। दुर्घटना की खबर पाकर पुलिस के साथ बच्चों के अभिभावक भी मौके पर आ गए। सभी घायलों को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदपुर भेजवाया।

भर्ती कराए गए बच्चों में नवल (15) पुत्र फैयाज ग्राम आंवक, शगुफा (18) पुत्री मिनहाज, जवेरिया (12) पुत्री अली असगर, सालबा (11) पुत्री एहसान, सिधु (14) पुत्री अकील, हुमा (14) पुत्री अबरार, ओबेदुर्रहमान (13) पुत्र अबूवर, वरदा (15) पुत्री ओबैदुर रहमान, मोहम्मद ताहा (12) पुत्र नूर आलम, ऐमन (13) पुत्र नूर आलम, तैयब (10) पुत्र नूर आलम आदि शामिल हैं।

उधर मौके पर मिले लोगों का कहना था कि बस की क्षमता 42 सीट की है, जबकि अभिभावकों व क्षेत्र के लोगों का कहना है कि उक्त बस में लगभग 70 बच्चे सवार थे। चेहल्लुम की छुट्टी के बाद भी शनिवार को स्कूल खुला हुआ था।

chat bot
आपका साथी