सैनिटाइजर के छिड़काव में ग्रामीण क्षेत्रों की अनदेखी

-व्यापारियों ने सभी बाजारों को विसंक्रमित कराने की उठाई मांग - गांवों में भी हो रहा लॉक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 04:33 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 04:33 PM (IST)
सैनिटाइजर के छिड़काव में ग्रामीण क्षेत्रों की अनदेखी
सैनिटाइजर के छिड़काव में ग्रामीण क्षेत्रों की अनदेखी

-व्यापारियों ने सभी बाजारों को विसंक्रमित कराने की उठाई मांग

- गांवों में भी हो रहा लॉकडाउन का पालन तो सरकार दे ध्यान जागरण टीम, आजमगढ़ : सप्ताह में दो दिन के कोरोना क‌र्फ्यू का पालन शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र की बाजारों के व्यापारी भी कर रहे हैं, लेकिन उन्हें मलाल इस बात का है कि ब्लाक प्रशासन उनके इलाकों सैनिटाइजर का छिड़काव कराने की जरूरत नहीं महसूस कर रहा है।

बिलारमऊ : तहसील मुख्यालय व नगर पंचायत की बाजारों को सैनिटाइज किया जा रहा है, लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों की बाजारों में सेनिटाइजर का छिड़काव नहीं नहीं हो रहा है। अनिल कुमार, पवन बरनवाल, सुरेंद्र कुमार, लालता, राहुल, पारस, हरिराम, अच्छेलाल, राजेश आदि व्यापारियों ने इन बाजारों को भी सैनिटाइज कराने की मांग की है। अनिल कुमार व राहुल ने कहा कि हम लोग लॉकडाउन का सख्ती से पालन कर रहे हैं, तो सुविधा भी मिलनी चाहिए।

फूलपुर : ग्रामीण क्षेत्रों की बाजारों में सैनिटाइजेशन नहीं होने से व्यापारी भी परेशान हैं। सवाल किया कि क्या गांव की बाजारों में कोरोना वायरस नहीं हो सकता। बिद्राबाजार : मोहम्मदपुर ब्लॉक के 73 ग्राम पंचायतों में अब तक सैनिटाइजर का छिड़काव नहीं किया गया। पूर्व ग्राम प्रधान आंवक जाहिद अपने स्तर से गांव में छिड़काव कराया। दयालपुर निवासी अभिषेक मिश्रा, आलोक विश्वकर्मा, सौरभ, संजय, गंभीरपुर निवासी संजय गुप्ता, राहुल पांडेय, संगम, डब्लू मास्टर,

वीरेंद्र नाथ पाठक, बिद्राबाजार निवासी धर्मेंद्र संतोष, अजय, अनूप सेठ, संजय गुप्ता, दिवेश उपाध्याय आदि का कहना है कि इस महामारी के दौर में ब्लाक प्रशासन की चुप्पी समझ में नहीं आ रही है।

chat bot
आपका साथी