बैंककर्मियों व अधिकारियों को कोरोना योद्धा सम्मान

जागरण संवाददाता आजमगढ़ शनिवार को बैंक कर्मियों व अधिकारियों को कोरोना योद्धा सम्मान

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 07:34 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 07:34 PM (IST)
बैंककर्मियों व अधिकारियों को कोरोना योद्धा सम्मान
बैंककर्मियों व अधिकारियों को कोरोना योद्धा सम्मान

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : शनिवार को बैंक कर्मियों व अधिकारियों को कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया गया।

बड़ौदा यूपी बैंक अधिकारी एसोसिएशन के तत्वावधान में सिविल लाइंस स्थित जिला सहकारी बैंक परिसर में आयोजित समारोह में बैंक के चेयरमैन जयप्रकाश पांडेय, उपश्रमायुक्त रोशन लाल, डा. वीके पटेल, अनिल सिंह, सुरेश चंद्र व सुभाष चंद्र श्रीवास्तव को कोरोना योद्धा सम्मान से अलंकृत किया गया।

एसोसिएशन की ओर से सम्मानित करते हुए संगठन के महामंत्री सुभाष चंद्र तिवारी कुंदन ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 की विभीषिका का सामना करते हुए चिकित्सकों, पुलिसकर्मियों, बैंकर्स, सफाई कर्मियों, समाजसेवियों, श्रम संस्थानों के सदस्यों ने उल्लेखनीय कार्य किया है।

एसोसिएशन ने ऐसे योद्धाओं को निरंतर सम्मान देकर समाज में नई चेतना जगाने का प्रयास किया है। मुख्य अतिथि उपश्रमायुक्त रोशन लाल ने कहा कि कोविड से आज भी विश्व जूझ रहा है लेकिन हमारे देश में कोविड का टीकाकरण किया जा रहा है जो सुखद है।

चेयरमैन जयप्रकाश पांडेय ने कहा कि मोदी सरकार ने जिस तरह से कोविड-19 में दूरदर्शिता दिखाई, वह सराहनीय है।

विशिष्ट अतिथि व भाजपा प्रवक्ता अमित तिवारी ने कहा कि हम लोग कोरोना से अंतिम लड़ाई में हैं। अपनी सुरक्षा को लेकर आगे भी मास्क और दो गज की दूरी का पालन कर समाज और देश को सुरक्षित रखने में कोई कोताही नहीं करेंगे।

संचालन कवि संजय पांडेय ने किया। स्वागत गीत अरविद शर्मा मधुकर, राजेश रंजन ने प्रस्तुत किया। समारोह में सुनील त्रिपाठी, धीरेंद्र सिंह, सौरभ उपाध्याय, कौशल किशोर महाराज, रामप्रकाश त्रिपाठी, सुनील पांडेय, मंहत संजय पांडेय, बृजेश सिंह, अच्युतानंद तिवारी, सतीश मिश्रा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी