जनजीवन पर भारी पड़ने लगी तेज हवा संग बारिश

- मौसम - शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत कटौती से लोग बेहाल - अतरौलिया और

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 05:33 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 05:33 PM (IST)
जनजीवन पर भारी पड़ने लगी तेज हवा संग बारिश
जनजीवन पर भारी पड़ने लगी तेज हवा संग बारिश

- मौसम ::::::::

- शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत कटौती से लोग बेहाल

- अतरौलिया और महराजगंज में गिरे पेड़, आवागमन बाधित

- निचले इलाकों में जलजमाव ने भी बढ़ाई राहगीरों की परेशानी जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : तीन दिनों से हो रही बारिश ने धान की फसल को तो संजीवनी दे दी, लेकिन बाकी जनजीवन प्रभावित होने लगा है। जगह-जगह पेड़ गिरने से आवागमन घंटों बाधित रहा, तो वहीं शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। सुबह के समय बारिश शुरू होने के कारण ग्राहकों के न निकलने से व्यापार पर भी बुरा असर पड़ा है।

महराजगंज : बिलरियागंज मार्ग स्थित रुपनपुर गांव के समीप गुरुवार की सुबह 11 बजे सड़क किनारे लगा बबूल का पेड़ बीच सड़क पर गिर गया। संयोग से उसकी चपेट में कोई व्यक्ति या वाहन नहीं आया। सड़क पर पेड़ गिरने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। जरूरी कार्यों से निकले लोगों को घंटों परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि दोपहिया सवार पेड़ के नीचे से आते- जाते दिखे। आसपास के लोगों ने पेड़ काटकर रास्ते से हटाया तब जाकर आवागमन शुरू हो सका।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के मदियापार मोड़ के समीप बुधवार की देर रात सड़क किनारे खड़ी पिकअप पर शीशम का पेड़ गिरने से वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। वन विभाग द्वारा गुरुवार को सुबह पेड़ काटकर हटाने के बाद आवागमन शुरू हुआ।

बिलारमऊ : फूलपुर तहसील के बागबहार पावर हाउस से की जाने वाली बिजली की सप्लाई बारिश के कारण बुधवार की शाम से बाधित हो गई। शेरजहांपुर, कोनी, कोहड़ा, कत्कान, खानजहापुर, कुकुड़ीपुर, सैदपुर विशेखा आदि गांवों के उपभोक्ता परेशान रहे। मोबाइल व इन्वर्टर डिस्चार्ज हो गया।

फूलपुर: विद्युत उपकेंद्र परिसर में पानी भरने के कारण उपभोक्ताओं और कर्मचारियों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी