दो थाना प्रभारियों के विरुद्ध होगी जांच

- शिथिल पर्यवेक्षण पर एसपी का कड़ा रुख - दो महीने बाद भी ठंडे बस्ते में पड़ा था मामला जागर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:47 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 04:47 PM (IST)
दो थाना प्रभारियों के विरुद्ध होगी जांच
दो थाना प्रभारियों के विरुद्ध होगी जांच

- शिथिल पर्यवेक्षण पर एसपी का कड़ा रुख

- दो महीने बाद भी ठंडे बस्ते में पड़ा था मामला जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : कार्य के प्रति शिथिल और लापरवाह लोगों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक का तेवर सख्त होता जा रहा है। अभी दो दिन पहले ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में दो आरक्षियों के खिलाफ कार्रवाई की थी, तो गुरुवार को दो थाना प्रभारियों के खिलाफ प्रारंभिक जांच का आदेश दे दिया।

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि नौ अक्टूबर को थाना मेंहनगर पर लूट का मुकदमा अज्ञात के विरूद्ध पंजीकृत किया गया था, जिसके विवेचना की जिम्मेदारी उप निरीक्षक उदयराज सिंह द्वारा की जा रही है। अभियोग पंजीकृत हुए दो माह का समय व्यतीत होने को है, लेकिन उसका अनावरण अभी तक नहीं किया गया है।

इसी तरह से नौ अक्टूबर को थाना मेहनाजपुर पर हत्या के प्रयास के मामले में अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया था, जिसकी विवेचना उप निरीक्षक अतीक अहमद द्वारा की जा रही है, लेकिन अभियोग पंजीकृत होने के दो माह व्यतीत होने के बाद भी घटना का अनावरण अभी तक नहीं किया गया है। दोनों प्रकरण में थाना प्रभारियों द्वारा शिथिल पर्यवेक्षण, लापरवाही व उदासीनता बरतने पर दोनों थाना प्रभारियों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रारंभिक जांच का आदेश दिया गया है।

chat bot
आपका साथी