सर्व धर्म प्रार्थना सभा में राजनीतिक दलों ने भी की भागीदारी

जागरण संवाददाता आजमगढ़ दैनिक जागरण ने नौ जून को नौ बजे कोरोना से मृतकों पीड़ित परिवा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 12:24 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 12:24 AM (IST)
सर्व धर्म प्रार्थना सभा में राजनीतिक दलों ने भी की भागीदारी
सर्व धर्म प्रार्थना सभा में राजनीतिक दलों ने भी की भागीदारी

जागरण संवाददाता, आजमगढ़: दैनिक जागरण ने नौ जून को नौ बजे कोरोना से मृतकों, पीड़ित परिवारों व जूझ रहे लोगों के लिए सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आह्वान किया है। सामाजिक व महिला संगठनों, धर्मगुरुओं के साथ ही राजनीतिक दल भी अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। अपने-अपने कार्यालयों में सबके लिए दुआ करेंगे।

-------

वैश्विक महामारी कोरोना से किसी ने किसी रूप में पूरे देश के लोग प्रभावित हुए हैं। दैनिक जागरण की इस नेक पहल में भाजपा पार्टी स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करेगी।

- ऋषिकांत राय, जिलाध्यक्ष, भाजपा लालगंज।

-------

दैनिक जागरण की यह पहल मानवीय मूल्यों को दर्शाती है। कोरोना से मृत, पीड़ित परिवार और जो अभी तक परेशान हैं, उनके लिए कांग्रेस इस मुहिम में पूरी सिद्दत के साथ शामिल होगी।

-प्रवीण सिंह, जिलाध्यक्ष, कांग्रेस।

--------

जिस उद्देश्य के साथ दैनिक जागरण ने आह्वान किया है, उसमें समाजवादी पार्टी भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगी। पार्टी के जिला कार्यालय पर सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता एकत्र होंगे और कोरोना से मृत लोगों के लिए प्रार्थना करेंगे ।

-हवलदार यादव, जिलाध्यक्ष, सपा।

--------

''कोरोना से मृत, पीड़ित परिवार और अभी तक जूझ रहे लोगों के लिए दैनिक जागरण की पहल मानवीय संवेदना को दर्शाती है। इसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है। पार्टी स्तर पर नौ जून को आयोजन किया जाएगा।

-अरविद कुमार, जिलाध्यक्ष, बसपा।

--------

=प्रार्थना मनुष्य की श्रेष्ठता का प्रतीक

कहते हैं कि दुआओं में बड़ा दम होता है। प्रार्थना मनुष्य की श्रेष्ठता का प्रतीक है। प्रार्थना मनुष्य व परमात्मा के घनिष्ठ संबंधों को दर्शाती है। सामूहिक प्रार्थना की शक्ति अपरिमित होती है। हजारों लोगों की आस्था जब सकारात्मक ऊर्जा के रूप में वातावरण में गूंजती है तो ईश्वरीय कृपा से बड़े से बड़े संकट टल जाते हैं। 'दैनिक जागरण पत्र ही नहीं मित्र भी है', इस मानवीय सेवा के ईश्वरीय कार्य में आप सबके सहयोग और सम्मिलन के विश्वास के साथ आप सबसे आग्रह है कि इस आयोजन में अपनी सहभागिता से ऐसी सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर सृष्टि का निर्माण करें कि बीमार ठीक हो जाएं, गतात्माओं को शांति मिले, जो लोग बीमारों को बचाने में लगे हैं, उन्हें शक्ति मिले। हम सब कोविड प्रोटोकाल का पालन करें, समुचित शारीरिक दूरी बनाए रखें, मास्क लगाएं, साफ-सफाई का ध्यान दें तथा हाथों को धोते रहें। अस्तु..'सर्वे भवंतु सुखिन:, सर्वे संतु निरामया:, सर्वे भद्राणि पश्यंतु, मा कश्चिद दु:खभाग्भवेत'

chat bot
आपका साथी