पुलिस आपके साथ पर आप भी रहें सावधान

जागरण संवाददाता लालगंज (आजमगढ़) आपकी सुरक्षा के लिए पुलिस हर वक्त तत्पर है लेकिन आपको

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 06:01 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 06:01 PM (IST)
पुलिस आपके साथ पर आप भी रहें सावधान
पुलिस आपके साथ पर आप भी रहें सावधान

जागरण संवाददाता, लालगंज (आजमगढ़) : आपकी सुरक्षा के लिए पुलिस हर वक्त तत्पर है लेकिन आपको भी सावधानी बरतनी पड़ेगी। दोनों के प्रयास से अपराधियों की योजना को ध्वस्त किया जा सकता है। यह बात व्यापारियों से मिलकर क्षेत्राधिकारी मनोज रघुवंशी ने कही। इससे पहले जगह-जगह दोपिहया सवारों की चेकिग की गई। इस दौरान वाहन के बारे में पूछताछ के साथ तलाशी भी ली गई। दोपहिया वाहनों की चेकिग की जानकारी के बाद कइयों ने रास्ता बदल दिया। चेकिग के दौरान कोई अराजक तत्व नहीं मिला।

क्षेत्राधिकारी मनोज रघुवंशी के नेतृत्व में कोतवाल देवगांव शशिमौलि पांडेय फोर्स के साथ लालगंज व देवगांव बाजार के बड़े कारोबारियों खासतौर पर अभूषण दुकानों पर पहुंचे। कहा कि जहां आप बैठते हैं वहां मजबूत जाली लगवा लें ताकि अचानक कोई अपराधी आप तक न पहुंच सके। दुकानों के बाहर सीसी टीवी कैमरा जरूर लगवा लें ताकि घटना को अंजाम देने वाला अपराधी पहचाना जा सके।

सीओ ने सभी हल्का के पुलिस चौकी प्रभारी व दारोगाओं को निर्देशित किया कि आभूषण की दुकानों में व्यापारियों से सुरक्षा पर नजर रखें।किसी प्रतिष्ठान के आसपास कोई बाइक सवार मंडराता दिखे तो उसे रोककर जरूर पूछताछ करें। उससे यह भी पूछें कि वहां किस काम से घूम रहा है। बाइक पर सवार तीन लोग दिखें, तो चालान अवश्य किया जाए।

chat bot
आपका साथी