लूट की सूचना पर हलकान रही पुलिस

जागरण संवाददाता जहानागंज (आजमगढ़) स्थानीय बाजार के मुख्य चौक के पूरब सोमवार की रात कर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:08 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:08 PM (IST)
लूट की सूचना पर हलकान रही पुलिस
लूट की सूचना पर हलकान रही पुलिस

जागरण संवाददाता, जहानागंज (आजमगढ़) : स्थानीय बाजार के मुख्य चौक के पूरब सोमवार की रात करीब नौ बजे लूट की सूचना पर पुलिस घंटों हलकान रही। छानबीन में पता चला कि मामला जमीन के विवाद को लेकर गाली गलौच का था और फंसाने की नीयत से लूट की फर्जी सूचना दी गई थी।

इंस्पेक्टर संदीप यादव ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची जहां किराना दुकानदार सुजीत मोदनवाल ने बताया बाइक सवार तीन लोग दुकान में आए और असलहा सटाकर सवा लाख नकदी के साथ अंगूठी और एक सिकड़ी छीनकर करहां की तरफ भाग गए। सूचना पर सीओ सदर सिद्धार्थ तोमर भी रात में ही मौके पर पहुंचे और इंस्पेक्टर को लूट का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया।

हरकत में आई पुलिस ने सामने लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला तो असलियत कुछ और निकली। दुकानदार एवं उनके द्वारा आरोपित व्यक्ति को थाने लाकर पूछताछ की गई। पता चला कि दो दिन पूर्व दोनों के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ था। दुकानदार ने स्वीकार किया कि पैसा और जेवर की लूट नहीं हुई है। यह लोग दुकान पर चढ़कर गालियां देते हुए जान मारने की धमकी दे रहे थे। फर्जी लूट की सूचना देने के आरोप में दुकानदार एवं दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति का पुलिस ने शांति भंग की धारा में चालान कर दिया।

प्रधानमंत्री आवास आवंटन में धांधली का आरोप

जागरण संवाददाता, रौनापार (आजमगढ़) : अजमतगढ़ ब्लाक के बासूपार बनकट के दर्जनों ग्रामीणों ने बुधवार को उपजिलाधिकारी सगड़ी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि प्रधान और ग्राम विकास अधिकारी की मिलीभगत से अपात्रों को प्रधानमंत्री आवास का आवंटन किया गया है, जबकि पात्र लोगों को इस सुविधा से वंचित रखा गया है। उपजिलाधिकारी वागीश कुमार शुक्ला ने ग्रामीणों की शिकायत पर खंड विकास अधिकारी को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी