नहर से व्यक्ति का शव किया बरामद

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के उमरी श्री गांव स्थित नहर से पुलिस ने सोमवार की सुबह एक व्यक्ति का शव बरादम किया। वह एक दिन पूर्व रात को घर से निकला था और तभी से लापता था। घटना को लेकर क्षेत्र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Aug 2019 04:25 PM (IST) Updated:Mon, 26 Aug 2019 04:25 PM (IST)
नहर से व्यक्ति का शव किया बरामद
नहर से व्यक्ति का शव किया बरामद

जागरण संवाददाता, गोसाई की बाजार (आजमगढ़) : गंभीरपुर थाना क्षेत्र के उमरी श्री गांव स्थित नहर से पुलिस ने सोमवार की सुबह एक व्यक्ति का शव बरामद किया। वह एक दिन पूर्व रात को घर से निकला था और तभी से लापता था।

उमरीश्री मठिया गांव निवासी 45 वर्षीय पप्पू यादव पुत्र छोटू यादव की गंभीरपुर थाना क्षेत्र के श्रीरामगंज बाजार में वेल्डिग की दुकान है। वह इसी दुकान से अपने परिवार का भरण पोषण करता था। परिजन का कहना है कि रविवार की देर शाम को वह दुकान से घर आया। पत्नी मीरा का कहना है कि उसने अपने पति को रात लगभग आठ बजे भोजन करने के लिए कहा तो उन्होंने नहर के पास शौच करने की जाने की बात कह कर घर से निकल गए। काफी देर बाद भी वह जब अपने घर नहीं आया तो परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ मिलकर तलाश करने लगे। रात का समय होने के चलते कहीं पता नहीं चल सका। सोमवार की सुबह गांव से सौ मीटर दूर स्थित शारदा सहायक खंड 23 नहर में उक्त व्यक्ति का पानी में उतराया हुआ शव ग्रामीण देख तो सन्न रह गए। ग्राम प्रधान सर्वेश राय ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। गोसाई की बाजार चौकी प्रभारी बंश बहादुर सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृत व्यक्ति के तीन पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। पुलिस ने पैर फिसल जाने से नहर में डूब कर मौत होने की आशंका जतायी है। परिजन के चीख पुकार से गांव में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी