हत्यारोपित के निशानदेही पर तमंचा बरामद

गंभीरपुर क्षेत्र में लगभग तीन साल पूर्व हुए आजम कसाई हत्याकांड के मुख्य आरोपित अल्लन को पुलिस ने शुक्रवार को आठ घंटे के लिए कस्टडी रिमांड पर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Mar 2019 08:52 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2019 08:52 PM (IST)
हत्यारोपित के निशानदेही पर तमंचा बरामद
हत्यारोपित के निशानदेही पर तमंचा बरामद

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : गंभीरपुर क्षेत्र में लगभग तीन साल पूर्व हुए आजम कसाई हत्याकांड के मुख्य आरोपित अल्लन को पुलिस ने शुक्रवार को आठ घंटे के लिए कस्टडी रिमांड पर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा व दो कारतूस बरामद कर लिया। कार्रवाई पूरी करने के बाद पुलिस ने आरोपित को शाम होते ही जेल में दाखिल करा दिया।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के जयराजपुर गांव निवासी आजम कसाई की गंभीरपुर क्षेत्र में 12 नवंबर 2016 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के मामले में गंभीरपुर थाना क्षेत्र के जहनियापुर गांव निवासी वजीर हसन उर्फ अल्लन पुत्र जमीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। उक्त हत्या के बाद से ही पुलिस पकड़ से फरार चल रहे हत्यारोपित अल्लन की गिरफ्तारी के लिए पुरस्कार घोषित किया गया था। 22 मार्च को एसटीएफ लखनऊ ने उक्त वांछित इनामी अपराधी अल्लन को लखनऊ के गोमती नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार किए गए उक्त हत्यारोपित को गंभीरपुर थानाध्यक्ष अरविद कुमार पांडेय ने लखनऊ से लाकर उसे कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया था। शुक्रवार को सुबह दस बजे गंभीरपुर थानाध्यक्ष ने जेल में निरुद्ध अल्लन को कोर्ट के आदेश पर कस्टडी रिमांड पर लेने के बाद उससे पूछताछ की। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर गंभीरपुर क्षेत्र के सोनवारा गांव के समीप से हत्या में प्रयुक्त तमंचा व कारतूस बरामद कर लिया।

chat bot
आपका साथी