फर्जी सूचना देकर पुलिस को किया गुमराह, गिरफ्तार

सरायमीर क्षेत्र के चकिया इब्राहिमपुर गांव में गुरुवार की रात को दो समुदाय में मारपीट की फर्जी सूचना देकर पुलिस को एक व्यक्ति ने गुमराह किया। इस मामले में पुलिस ने झूठी सूचना

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 06:37 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 06:37 PM (IST)
फर्जी सूचना देकर पुलिस को किया गुमराह, गिरफ्तार
फर्जी सूचना देकर पुलिस को किया गुमराह, गिरफ्तार

जासं, सरायमीर (आजमगढ़) : सरायमीर क्षेत्र के चकिया इब्राहिमपुर गांव में गुरुवार की रात को दो समुदाय में मारपीट की फर्जी सूचना देकर पुलिस को एक व्यक्ति ने गुमराह किया। इस मामले में पुलिस ने झूठी सूचना देने के आरोप में उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

चकिया इब्राहिमपुर गांव निवासी विजय पुत्र रामधनी की मां का गुरुवार को त्रयोदशाह संस्कार का कार्यक्रम था। इस मौके पर नौटंकी का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था। गुरुवार की रात को लगभग साढ़े ग्यारह बजे नौटंकी देख रहे गांव के कुछ लोगों में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया और वे मारपीट करने लगे। मारपीट होते देख विजय ने दो संप्रदायों के बीच संघर्ष होने व इस संघर्ष में दर्जनभर लोगों के घायल होने की सूचना फोन कर सरायमीर थाने को दी। इसी के साथ ही उसने मौके पर एंबुलेस के साथ तत्काल पुलिस फोर्स भेजने के लिए कहा। दो समुदायों के बीच संघर्ष में कई लोगों के घायल होने की खबर पाकर पुलिस के हाथ-पांव फूलने लगे। कुछ ही देर में काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि दो समुदाय के बीच नहीं, बल्कि नौटंकी देख रहे कुछ ग्रामीण के बीच मारपीट हुई है। फर्जी सूचना देकर पुलिस को गुमराह करने के आरोप में सरायमीर थानाध्यक्ष शेर सिंह तोमर ने सूचना देने वाले व्यक्ति विजय को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी