संदिग्धों की तलाश में पुलिस ने बैंकों का किया निरीक्षण

एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह के निर्देश पर पुलिस ने शुक्रवार को अपने अपने क्षेत्रों में स्थित बैंकों का सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सुरक्षा को लेकर बैंक प्रबंधकों को दिशा निर्देश भी दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Mar 2019 07:56 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2019 07:56 PM (IST)
संदिग्धों की तलाश में पुलिस ने बैंकों का किया निरीक्षण
संदिग्धों की तलाश में पुलिस ने बैंकों का किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह के निर्देश पर पुलिस ने शुक्रवार को अपने-अपने क्षेत्रों में स्थित बैंकों का सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सुरक्षा को लेकर बैंक प्रबंधकों को दिशा-निर्देश भी दिया।

बैंकों के अंदर से हो रही मुखबिरी व लूट, छिनैती व उचक्कागीरी की घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए शहर कोतवाल रत्नेश सिंह व महिला थानाध्यक्ष ज्ञानू प्रिया ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में स्थित बैंक के साथ ही एटीएम पर संदिग्ध लोगों की तलाश में निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने लोगों की तलाशी ली और बैंक व एटीएम के पास घूम रहे लोगों से पूछताछ भी किया। इसी के साथ ही जिस बैंक में सुरक्षा संबंधित उपकरण सही नहीं मिले वहां के प्रबंधकों को दिशा-निर्देश भी दिया।

सगड़ी प्रतिनिधि के अनुसार जीयनपुर कोतवाल आनंद सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने यूबीआइ की शाखा जीयनपुर, लाटघाट, स्टेट बैंक की शाखा जीयनपुर, अजमतगढ़, इलाहाबाद बैंक, कोऑपरेटिव बैंक जीयनपुर, काशी गोमती संयुत ग्रामीण बैंक लाटघाट, जीयनपुर, अजमतगढ़ व डाकखाना व एटीएम आदि प्रमुख वित्तीय संस्थानों को चेक करते हुए बैंकों को सुरक्षा संबंधी आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

बिलरियागंज प्रतिनिधि के अनुसार थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस यूबीआइ बिलरियागंज, तुर्क पड़री, एसबीआइ बिलरियागंज, इलाहाबाद बैंक बिलरियागंज, काशी गोमती संयुत ग्रामीण बैंक बिलरियागंज व डाकखाना व एटीएम आदि का निरीक्षण किया।

chat bot
आपका साथी