लूट और चोरी की घटनाओं में पुलिस के हाथ खाली

जागरण संवाददाता आजमगढ़ जिले में एक बाद एक दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देकर बदमाश पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 05:45 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 05:45 PM (IST)
लूट और चोरी की घटनाओं में पुलिस के हाथ खाली
लूट और चोरी की घटनाओं में पुलिस के हाथ खाली

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : जिले में एक बाद एक दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देकर बदमाश पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं, लेकिन पुलिस बेबस दिख रही है। अभी 21 दिन पहले बरदह थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दंपती को घायल करने के बाद मासूम की गर्दन पर धारदार हथियार रखकर तीन लाख की लूट की, तो वहीं जीयनपुर कोतवाली के तेजपालपुर धुसवा में अजय यादव के मकान में घुसकर 16 लाख से ज्यादा का सामान चुरा लिया।

भीरा प्रतिनिधि: बरदह थाना क्षेत्र के बिजौली गांव में बदमाशों ने चंद्र विजय चौरसिया के घर के चैनल का ताला तोड़कर घुसे तीन लुटेरों ने सामने पड़े चंद्र विजय और उनकी पत्नी क्रांति को लोहे की राड से प्रहार कर घायल कर दिया था। उसके बाद कोई विरोध न हो, इसलिए उनके पौत्र ऋषभ (1) की गर्दन पर धारदार हथियार रखकर सभी को शांत कराकर 15 हजार नकदी तथा लगभग तीन लाख के सोने के जेवर लूट लिए थे।घटना के बाद परिवार ने शोर मचाया तो अपराधियों ने दो बार फायर करके ग्रामीणों को भी डरा दिया था।

थानाध्यक्ष रुद्रभान पांडेय का कहना है कि जांच अभी जारी है। कुछ लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है, जिसमें कुछ अहम सुराग मिले हैं।

रौनापार प्रतिनिधि: जीयनपुर कोतवाली के तेजपालपुर धुसवा गांव में अजय यादव के मकान से नौ नवंबर की रात चोरों ने लाखों रुपये के जेवर और 50 हजार नकदी गायब कर दिया था। चोरी का खुलासा करने की जिम्मेदारी उपनिरीक्षक रामगोपाल त्यागी को दी गई थी। कई लोगों को इस मामले में पुलिस ने उठाया गया, लेकिन अब तक कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया।जिन कमरों में परिवार के लोग सो रहे थे, उसे चोरों ने बाहर से बंद कर दिया था।परिजनों ने शोर मचाया तो अगल-बगल के लोगों ने दरवाजा खोला, तब उन्हें चोरी की जानकारी हुई।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के तेजपालपुर धुसवा गांव निवासी अजय यादव पुत्र रामपलट यादव के मकान में मंगलवार नौ नवम्बर को पीछे से चोर मकान में घुस कर सो रहे परिवार के लोगों के कमरे में बाहर से दरवाजा बंद कर कुंडी चढ़ा दी।शोर मचाने पर अगल-बगल के लोग पहुंचे और दरवाजे को खोला। जिस कमरे में पैसा और जेवरात रखा हुआ था, वह खुला हुआ था और उसमें रखे बक्से गायब थे।

chat bot
आपका साथी