किशोर के अपहरण की सूचना से हलकान रही पुलिस

मुबारकपुर (आजमगढ़) मुबारकपुर कस्बा के पुरानी बस्ती लाल चौक के समीप से सोमवार की दोपहर को एक किशोर के अपहरण की सूचना से पुलिस घंटे भर हलकान रही। कुछ देर बाद उक्त किशोर को पुलिस ने पिता के साथ देख राहत की सांस ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Oct 2019 06:25 PM (IST) Updated:Wed, 09 Oct 2019 06:23 AM (IST)
किशोर के अपहरण की सूचना से हलकान रही पुलिस
किशोर के अपहरण की सूचना से हलकान रही पुलिस

जासं, मुबारकपुर (आजमगढ़) : मुबारकपुर कस्बा के पुरानी बस्ती लाल चौक के समीप से सोमवार की दोपहर को एक किशोर के अपहरण की सूचना से पुलिस घंटे भर हलकान रही। कुछ देर बाद उक्त किशोर को पुलिस ने पिता के साथ देख राहत की सांस ली।

मुबारकपुर कस्बा के मोहल्ला पूरा दिवान निवासी मोहम्मद आसिफ की शादी इसी कस्बा के सईद नगर निवासी सादिया फातिमा के साथ हुई है। सादिया से उसके एक 13 वर्षीय पुत्र मोहम्मद जोएब है। पति से अनबन के चलते सादिया काफी दिनों से अपने पुत्र को लेकर सईद नगर स्थित मायके में रहती है। सोमवार को दिन में मोहम्मद जोएब अपने मोहल्ले में घूम रहा था। उसे दुकान पर देख उसका पिता अपने साथ लेकर जाने लगा। इस बीच लाल चौक निवासी अख्तर उर्फ गुड्डू ने किशोर के अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही इस्लामपुरा के समीप से आसिफ को पुत्र के साथ पकड़ लिया। थाने पर दोनों को लेकर पुलिस आई। पूछताछ के बाद पुलिस ने किशोर को उसकी मां के हवाले कर दिया।

chat bot
आपका साथी